Ad Code

पिता ने अपने बेटे को ट्यूशन जाने के लिए कहा,14 वर्षीय बेटा फांसी पर झूल गया | Shivpuri News

शिवुपरी। खबर जिले की करैरा तहसील से आ रही है कि नगर के टीवी टॉवर में रहने वाले स्वास्थय विभाग के  कर्मचारी के 14 वर्षीय बेटा फांसी पर झूल गई। घटना का कारण तो स्पष्ट नही हैं, लेकिन बताया जा रहा है कि बेटे के फांसी पर झूलने से आधा घंटा पूर्व पिता ने अपने बेटे को ट्यूशन जाने को कहा  था। 

जानकारी के मुताबिक युवराज 14 पुत्र भरत जाटव निवासी बीएसएनएल टॉवर के पीछे करैरा का शव कपड़े के फंदे से झूलता मिला है। घटना के समय मृतक के एमपीडब्ल्यू पिता भरत और मां प्राइमरी स्कूल कूड गईं थीं। शाम करीब 4 बजे चाचा तीरथ जाटव घर पहुंचा तो छोटा भाई तनिष्ठ जाटव (8) टीवी पर कार्टून देख रहा था और दूसरे कमरे में युवराज फंदे पर लटकता दिखाई दिया। तीरथ ने तुरंत युवराज को फांसी के फंदे से उतारा, उस समय तक सांसें चल रहीं थीं। अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

एसआई नीलेश जैन ने बताया कि युवराज ने आधा घंटे पहले पिता को फोन लगाकर ट्यूशन जाने के लिए कहा था। फिर छोटे भाई से कहा था कि वह कमरे में पढ़ाई करने जा रहा है, इसलिए परेशान न करे। युवराज को ट्यूशन छोड़ने के लिए पिता भरत ने अपने भाई तीरथ को घर भेजा। तीरथ जब घर पहुंचा तो युवराज फंदे पर झूल रहा था। बच्चे ने किस वजह से फांसी लगाई है, अभी तक वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। मृतक कक्षा 8वीं का छात्र था।