Ad Code

शिवपुरी का पटेल मोटर्स वेस्ट टर्न ऐराउण्ड एचीवमेंट से सम्मानित | Shivpuri News

शिवपुरी। पटेल टाटा मोटर्स को उनके उत्कृष्ट कार्यों के लिए टाटा मोटर्स के वार्षिक सम्मेलन पुणे में पटेल मोटर्स के संचालक भूपेन्द्र सिंह रावत को उनके वेस्ट टर्न ऐराउण्ड एचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया। यहां इस पुरूस्कार के लिए रीजन में रात राज्य शामिल रहे जिनमें गुजरात, महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, गोवा आदि राज्यों से कई संस्थानों ने भाग लिया जिसमें उत्कृष्टता का अवार्ड पटेल मोर्टर्स को उसकी उचित सर्विस के तहत प्राप्त हुआ।

पटेल मोर्टस के संचालक भूपेन्द्र रावत ने पुरूस्कार ग्रहण करते हुए आयोजन में अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि यह हमारी शिवपुरी ही नहीं बल्कि पूरे मध्यप्रदेश के लिये गौरव की बात है कि गुजरात और महाराष्ट्र जैसे बड़े राज्यों से आगे बढ़कर हमने यह खिताब जीता। पटेल एण्ड संस पडोरा के इस प्रतिष्ठान की इस उपलब्धि पर मित्रों, परिजनो एवं शिवपुरीबासियो ने उन्हें शुभकामनाएँ दी। 

बधाई देने वालों में रावत समाज के अध्यक्ष यशपाल सिंह रावत, बीआर टायर के संचालक विक्रम सिंह रावत, भारी वाहन संचालक बहादुर सिंह रावत, अमजद खान, अतर सिंह रावत, देवेन्द्र सिंह, सेवक राम, अशोक अग्रवाल,विजय शर्मा,सतेन्द्र उपाध्याय, टिंकल शर्मा, मणिकांत शर्मा, राजू ग्वाल आदि सहित अन्य शहरवासी व गणमान्य नागरिक शामिल है।