सांसद नंदकुमार की गुंडागर्दी के खिलाफ कांग्रेसियों ने सौंपा पुलिस को ज्ञापन

कोलारस। भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद नंदकुमार सिंह चैहान ने पूरनखेड़ी टोल नाके पर जमकर हंगामा करने और टोल कर्मियों में थप्पड़ रशीद करने के मामला तूल पकड़ता जा रहा है। यह पूरी घटना टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसके बाद स्थानीय मीडिया में प्रकाशन के बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। यह पूरा मामला एक तरफ देश भर में सुर्खियां बना हुआ है। 

वहीं पूरनखेड़ी टोल पर हुई मारपीट मामले में कांग्रेस को घर बैठे मुददा मिल गया हैै। जिसके चलते शनिवार को स्थानीय कांग्रेस नेताओ ने भाजपा सांसद और पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चैहान के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए कोलारस थाने में ज्ञापन सोंपकर कार्यवाही की मांग की है।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष बैजनाथ सिंह यादव के नेत्रत्व में दर्जनो कांग्रेसियो ने शनिवार दोपहर कोलारस थाने में ज्ञापन देकर बताया की शुक्रवार रात भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चैाहन एवं उनके सहयोगियो द्वारा पूरनखेड़ी टोल पर टोल कर्मियो द्वारा आई कार्ड मांगने से नाराज होकर टोल कर्मियो पर अर्मयार्दित भाषा का प्रयोग करते हुए अर्मयार्दित भाषा का उपयोग करते हुए मारपीट करते हुए मारपीट की गई है। 

थाना प्रभारी से मांग की है की भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चैाहन एवं उनके सहयोगियो द्वारा पूरनखेड़ी टोल पर जिस तरह से कानून को हाथ में लेकर जो अभ्रदता की गई वह निंदनीय है किसी को भी कानून अपने हाथो में लेने का अधिकारी नही है। भाजपा सत्ता के प्रभाव में टोल कर्मियो में भय और हताथा व्याप्त है। 

जिसके चलते कांग्रेसियो ने कोलारस थाना प्रभारी को ज्ञापन देकर भाजपा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चैाहन एवं उनके सहयोगियो द्वारा पूरनखेड़ी टोल पर टोल कर्मियो पर किये गए हमले और अभ्रदता को गंभीरता से कार्यवाही कराने के मांग की है।

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया