चुनरी यात्रा: 101 मीटर लम्बी चुनरी चढाई जाऐंगी भदैरा वाली मैया पर | Bairad News

बैराड। बैराड़ नगर में नवरात्रि के अवसर पर पहली बार निकाली जा रही 101 मीटर लंबी मां की चुनरी यात्रा की तैयारी को लेकर चुनरी यात्रा समिति की बैठक रविवार को बाग वाली काली माता मंदिर परिसर में संपन्न हुई। बैठक में निर्णय लिया गया कि इस बार बैराड़ नगर में नवरात्रि के अवसर पर 16 अक्टूबर सप्तमी को 101 मीटर लंबी मां की चुनरी यात्रा निकाली जाएगी। यह चुनरी यात्रा मां काली के दरबार में पूजा उपरांत प्रारंभ होगी, जो पुराने बैराड़ गाँव नया बस स्टैड धौरिया रोड़ तिराहा,रामजानकी मंदिर चौराहा माता रोड होते हुए भदेरा वाली माता के दरबार में चढ़ाई जाएगी। 

इस यात्रा को लेकर समिति का गठन किया गया साथ ही समिति सदस्यों को जिम्मेदारी सौंपी गई सदस्यों ने तैयारियां प्रारंभ कर दी हैं। 101 मीटर लंबी चुनरी यात्रा के आगे-आगे आकर्षक बैण्ड चलेगा यात्रा में शामिल सभी श्रद्धालुओं के मस्तक पर जय माता दी लिखी हुई पट्टी होगी। 

पूरे यात्रा मार्ग को बंदरबान एवं पताकाओं से सजाया जाएगा। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी धर्मप्रेमियों से अपील की गई है कि वे यात्रा के प्रचार-प्रसार एवं अधिक से अधिक भागीदारी के अभी से प्रयास प्रारंभ कर दें। बैठक में मुख्य रूप से नरेन्द्र विरथरे,विवेक पालीवाल,पृथ्वीराज जादौन,धीरज व्यास,महेश प्रिंस,राजकुमार शर्मा,प्रदीप त्रिवेदी,भगवती सिंघल,राजकुमार दांगी,पवन गुप्ता,मनीष गुप्ता,शुभम शर्मा,पवन सोनी,रमेश यादव,राजेश गर्ग,शैलू शर्मा,गजेन्द्र यादव,धीरज ओझा और प्रिंस प्रजापति आदि मौजूद रहे। 

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया