Ad Code

CM HELPLINE में शिकायत के बाद पार्षद सहित तीन पर मामला दर्ज

शिवपुरी। सिटी कोतवाली में आज पुलिस ने एक पुराने मामले में पार्षद और पार्षद पति एवं एक युवक पर मामला दर्ज किया है। उक्त मामला सिटी कोतवाली में लंबे समय से पेंडिंग था। इस मामले शिकायत सीएम हेल्पलाईन में की गई थी। पुलिस ने जांच के बाद आरोपियों पर मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार बीते 28 अप्रेल को फरियादी साहब सिंह पुत्र गुलाब सिंह कुशवाह निवासी हाथीखाना ने शिकायत दर्ज कराई थी वार्ड 14 में नाली का निर्माण चल रहा था। जिसपर उस बार्ड की पार्षद नीलम बघेल को बताया कि वह इस नाली का निर्माण दीवाल से सटाकर न करते हुए दूर से करें। इस बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया था।

इस विवाद के चलते पार्षद नीलम बघेल, राजकुमार बघेल और पार्षद पति अनिल बघेल ने साहब सिंह को पत्थर मार दिए। जिससे साहब सिंह को चोंटे आई। साहब सिंह ने इस मामले की शिकायत पुलिस थाना कोतवाली में की लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अत: फरियादी ने सीएम हेल्पलाइन में पुलिस की शिकायत कर दी। इसी शिकायत के चलते ही कोतवाली पुलिस ने जांच करते हुए तीनों आरोपीयों के खिलाफ धारा 324ए 323ए 294ए 336ए 506ए 34 ताहि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।