CAR एक्सीडेंट: पत्रकार राकेश गुप्ता सहित 2 की मौत, 2 घायल | kolaras - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

9/25/2018

CAR एक्सीडेंट: पत्रकार राकेश गुप्ता सहित 2 की मौत, 2 घायल | kolaras

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि गुना जिले के विजयपुर थाना क्षेत्रंतार्गत एक एक्सीडेट में कोलारस के एक पत्रकार सहित 2 लोगो की मौत हो गई हैं। इस एक्सीडेंट में 2 लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार गुना जिले के विजयपुर थाना क्षेत्र में आने वाले पाडरखेडी पर स्थित एसआर पेट्रोल पंप के पास एबी रोड पर एक चलते ट्रक में शिफ्ट गाड़ी क्रमांक  एमपी 07 सीसी 8494 पीछे से घुस गई इस गाडी में 4 लोग बैठे हुए थे। इस दुर्घटना में राकेश पुत्र बद्री प्रसाद गुप्ता उम्र 45 साल निवासी कोलारस और महेश उर्फ बंटी पुत्र भरोसे लाल गोयल उम्र 45 साल कोलारस की घटना स्थल पर ही मौत हो जाने की खबर आ रही हैं। वहीं आकाश पुत्र हरीवल्लभ गुप्ता उम्र 28 साल निवासी कोलारस, मोहन सिंह दांगी पुत्र नंद लाल डांगी कोलारस घायल हो गए है, जिन्हे अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया हैं। 

बताया जा रहा हैं मृतक राकेश गुप्ता उज्जैन में महाकाल के लिए दर्शन करके लौट रहे थें। रात में 12 बजे के आसपास खाना खाया हैं,और शिवपुरी के लिए रात में ही निकले थे। खाना खाने के बाद सभी गाडी में सो गए।

गाडी चालक महेश को भी नींद आने के कारण इसने पीछे से ट्रक में गाडी घुसेड़ दी। बताया गया है कि राकेश ड्रायवर सीट के पीछे बैठा हुआ था, बताया जा रहा हैं कि दुर्घटना के समय ड्रायवर साईड के एयरबैग नही खुला इस कारण ड्रायवर और उसके पीछे बैठे राकेश को गंभीर चौटे आई जिससे उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot