PNB में रूपए जमा करने गए मुनीम का थैला काटकर चोरी,CCTV में कैद

शिवपुरी। शहर के देहात थाना क्षेत्र के झांसी तिराहे क्षेत्र में आज दोपहर एक चोर ने दिन दहाडें बैंक में रूपए जमा कराने गए एक मुनीम का बैंग काटकर 20 हजार रूपए चोरी कर लिए। इस मामले की भनक मुनीम को उस समय लगी जब वह बैंक में रूपए जमा करने कैश काउंटर पर पहुंचे। तत्काल फरियादी ने उक्त मामले की सूचना बैंक प्रबंधन को दी। बैंक प्रबंधन ने उक्त चोरी की बारदात का सीसीटीव्ही खंगाला। जिसमें चोर चोरी की बारदात को देता हुआ कैद हो गया। 

जानकारी के अनुसार राजकुमार अग्रवाल उम्र 50 साल निवासी हुुसैन टेकरी शिवपुरी शहर में मनोज जैन के बीज भण्डार पर मुनीम का काम करता है। आज फरियादी राजकुमार अग्रवाल बैंक में रूपए जमा कराने गया। तभी बैक में एक अज्ञात युवक ने बैंक में युवक के रूपयों से भरें थेले को बड़ी सफाई से ब्लेड से काटकर बैग में रखे 20 हजार रूपए पार कर दिए। उक्त पूरी बारदात बैंक में लगे सीसीटीव्ही में कैद हो गई। 

फरियादी ने तत्काल उक्त घटना की सूचना बैंक प्रबंधन को दी। बैंक प्रबंधन ने तत्काल उक्त घटना की सूचना देहात थाना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और फरियादी की शिकायत पर अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।