कुलदीप ढ़ाबे पर पुलिस ने दबोचा 4 लाख रूपए का डोड़ा-फुुक्की

शिवपुरी। जिले में एक साथ ही अवैध रूप ने नशा परोस रहे आरोपीयों पर पुलिस एक के बाद एक कार्यवाही कर रही है। अभी हाल ही में पोहरी में पुलिस ने एक कार में 3 बोरी डोड़ा फुक्की बरामद की है। इसी तर्ज पर आज सतनवाड़ा पुलिस ने कार्यवाही करते हुए कुलदीप ढ़ाबे पर कार्यवाही को अंजाम दिया है। बीती रात्रि पुलिस अधीक्षक शिवपुरी को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि कुलदीप ढाबे के संचालक के द्वारा अवैध नशीले मादक पदार्थ बेचे जा रहे है। सूचना पर पुलिस अधीक्षक शिवपुरी द्वारा एस.डी.ओ.पी. शिवपुरी सुरेशचंद दोहरे को आदेशित किया कि तत्काल कार्यवाही कर सूचना से मुझे अवगत कराये। इस पर एस.डी.ओ.पी. शिवपुरी के निर्देेशन में एक टीम बनाकर पुलिस टीम थाना प्रभारी सतनवाड़ा गोपाल चौबे मय दल के मुखबिर द्वारा बताए गये स्थान कुलदीप ढाबा एबी रोड़ सतनवाडा पर दबिश दी। 

दबिश के दौरान ढाबे एवं ढाबे के बाकी कमरों की तलाशी ली गई तलाशी के दौरान ढाबे के एक कमरे से 11 बोरी डोडा फुक्की कुल 156.580 किलोग्राम एवं अलमारी से एक थेली से 210 ग्राम अफीम कुल मश्रुका कीमती लगभग 4 लाख रूपये जो ढाबे के एक कमरे में छुपाकर रखा था को विधिवत जप्त किया गया एवं आरोपी कुलदीप ढाबा संचालक कुलदीप पिता देवाराज सिंह सूद उम्र 50 साल निवासी कुलदीप ढाबा एबी रोड सतनवाडा हाल मुकाम कृष्णापुरम कॉलोनी शिवपुरी को हिरासत में लिया। 

पुलिस अधीक्षक शिवपुरी राजेश हिंगणकर के द्वारा शिवपुरी जिले में नशीले मादक पदार्थ रखने वाले एवं उसका परिवहन करने वाले लोगों के खिलाफ लगातार कार्यवाही जारी है, जो लोग समाज को नशीले मादक पदार्थ बेचकर नई युवा पीड़ी को नर्क के दलदल में धकेल रहे हैं उनके खिलाफ लगातार कार्यवाही की जा रही है ताकि समाज खासकर नई युवा पीड़ी इस दलदल में न फसे एवं जो पहले से इसमें फसे हैं वो इस दलदल से वाहर निकल सके।