ट्रेन में बंटी और बबली: शिवपुरी की 3 महिलाओ को लूटा, शिवपुरी स्टेशन पर पड़ी रही बेहोश

शिवपुरी। खबर शिवपुरी के रेलवे स्टेशन से आ रही हैं। जहां रेल में मिले 3 महिलाओ को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर 3 महिलाओ के साथ चलती ट्रेन में लूट की घटना को अंजाम दिया हैं। बताया गया है कि उक्त युवक-युवती ने तीनो महिलाओ को शिवपुरी उतार दिया और वे रात भरी ही बेहोश रेलवे स्टेशन पर पडी रही और जीआरपीएफ को इस मामले की भनक तक नही लगी। तीनों महिलाओं में एक सगी सास-बहू और तीसरी भतीजी बहू है जो ग्वालियर से ट्रेन में शिवपुरी के लिए सवार हुईं थीं। उन्हें इलाज के लिए शिवपुरी जिला अस्पताल से ग्वालियर रैफर किया गया है। अब तक महिलाओं की तरफ से शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। 

जानकारी के मुताबिक कला बाई उम्र 75 वर्ष पत्नी परमानंद बाथम निवासी पुरानी शिवपुरी अपनी बहू रेखा बाथम उम्र 30 वर्ष पत्नी रवि बाथम निवासी पीएचक्यू लाइन शिवपुरी और भतीजी बहू कलावती उम्र 55 पत्नी रामजीलाल निवासी पुरानी शिवपुरी शनिवार को ग्वालियर से लौट रहीं थीं। वे ग्वालियर रेलवे स्टेशन से भिंड कोटा पैसेंजर ट्रेन में शिवपुरी के लिए सवार हो गईं।  

रास्ते में मोहना के आसपास एक युवक-युवती ने कोल्ड ड्रिंक पिला दी। कोल्ड ड्रिंक पीते ही तीनों सुधबुध खो बैठीं और बेहोश होते ही युवक-युवती तीनों की पायल, कान के झुमके व पांच हजार रुपए नगद लूटकर ले गए। कला बाई का कहना है कि वे कुछ कुछ होश में थी। 

संभवत: उन्हीं युवक-युवती ने उन तीनों को शिवपुरी रेलवे स्टेशन पर उतार दिया था। उसके बाद तीनों ही रातभर स्टेशन पर पड़ी रहीं। रविवार की सुबह उन्हें कुछ और होश आया तो रेलवे स्टेशन से बाहर आकर टैक्सी पकड़ी और सीधे घर पहुंची गईं। 

ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर ही मिल गया था लूटेरा कपल 

कला बाई के मुताबिक शिवपुरी आने के लिए वे ग्वालियर स्टेशन पर शाम को पहुंच गईं थीं। लूटने वाले युवक-युवती उन्हें ग्वालियर स्टेशन पर ही मिले थे। इस बीच दो ट्रेन स्टेशन पर आईं तो युवक-युवती ने कहा कि यह शिवपुरी की तरफ नहीं जाएंगी। तीसरी ट्रेन भिंड.कोटा पैसेंजर में उनके साथ युवक-युवती भी साथ सवार हो गए। ग्वालियर से चलने के बाद मोहना के आसपास ट्रेन पहुंची। युवक-युवती अच्छे से व्यवहार कर रहे थे, इसलिए कोई शक भी नहीं हुआ। उन्होंने कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दी, जो उन्होंने ग्वालियर रेलवे स्टेशन से ली थी, जिसे पीने के बाद तीनों बेहोश हो गईं। 

कम कोल्ड ड्रिंक पी, इसलिए कुछ होश में रही कलाबाई 
सास कला बाई बाथम रविवार सुबह 8:30 बजे टैक्सी से घर पहुंचीं। घर पर बेटे रवि व अन्य परिजन को घटना की जानकारी दी। कला बाई की मुताबिक उन्होंने कम ही कोल्ड ड्रिंक पी और बाकी फेंक दी थी, जिससे बेहोश होने के बाद उन्हें ही सबसे पहले होश आया। बहू रेखा व भतीजी बहू कलावती ने पूरी कोल्ड ड्रिंक पी ली थी। उन दोनों को रविवार की देर शाम तक होश नहीं आया है। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics