सतनवाड़ा पुलिस ने जप्त की 22 हजार रूपए की अवैध शराब

शिवपुरी। पूरे जिले की पुलिस में नवागत पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर के आने से कार्यवाही की होड़ सी मच गई है। इसी के चलते पूरे जिले में लगातार एक के बाद एक ताबड़तोड़ कार्यवाही की जा रही है। इसी कार्यवाही के चलते एक बड़ी कार्यवाही सतनबाड़ा पुुलिस ने की। जानकारी के अनुसार बीते रोज पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति ग्राम चितोरी कलॉ थाना सतनवाडा में अपने घर पर शराब की पेटियॉं रखकर बेच रहा है। 

इस सूचना पर पुलिस अधीक्षक शिवपुरी ने तत्काल एडीशनल एसपी कमल मौर्य को निर्देशित किया कार्यवाही कर अवगत कराने की बात कही। जिस पर एडीशनल एसपी कमल मौर्य ने तत्काल एस.डी.ओ.पी.शिवपुरी सुरेश चंन्द दोहरे के नेतृत्व में एक टीम बनाई। जिसमें थाना प्रभारी सतनवाड़ा रणवीर सिंह चौहान के द्वारा मुखबिर द्वारा बताए गये स्थान पर दबिश दी गई, दबिश के दौरान देखा कि एक व्यक्ति अपने घर के ऑंगन में लेट्रिन के पास कुछ सामान रखे हुए खड़ा था। 

संदेह होने पर पुलिस टीम उसकी ओर बड़ी तो आरोपी भागने लगा,आरोपी को घेराबंदी कर पकडऩे पर नाम पता पूछने पर अपना नाम वीरू पिता हरिओम जाटव उम्र 32 साल निवासी ग्राम चितोरा थाना सतनवाड़ा का होना बताया। उसके कब्जे से अवैध 06 पेटी (कुल 56 लीटर) देशी प्लेन मदिरा कीमती 21700 रू की जप्त कर आरोपी के खिलाफ आवकारी एक्ट की धारा 34/2 के तहत कार्यवाही की।