Ad Code

शहर में 171 कैमरों की निगरानी के बाद भी चोरियां जारी, एक ही दिन में दो बाईक चोरी | Shivpuri

शिवपुरी। पूरे शहर में बारदातों को रोकने के उद्देश्य से पुलिस ने सीसीटीव्ही केमरे तो लगा दिए। परंतु यह कैमरे भी बारदातों पर अंकुश नहीं लगा पा रहे है। बीते रोज एक ही दिन में शहर से 2 बाईकें चोरी हो गई। इस चोरी के बारदातें सीसीटीव्ही मेंं कैद तो हो गई परंतु पुलिस आरोपीयों तक नहीं पहुंच पा रही है। 

जानकारी के अनुसार पहली चोरी की बारदात राज किराना स्टोर छोटा लुहारपुरा पर घटित हुई। जहां अज्ञात चारों ने बाई क्रमांक एमपी 33 एमएल 8474 को निशाना बनाते हुए पार कर ले गए। उक्त मामले की शिकायत बाईक के मालिक केशव पुत्र जगदीशपुरी गोस्वामी उम्र 23 साल निवासी मंशापूर्ण मंदिर ने शिकायत दर्ज कराई। जहां पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

दूसरी बारदात आज रात्रि में जिला चिकित्सालय के सामने घटित हुई। जहां एक अज्ञात युवक एक महिला के साथ मिलकर रात्रि में एक बाईक को पार कर ले गया। उक्त पूरा घटनाक्रम सीसीटीव्ही में कैद हो गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। सीसीटीव्ही में आरोपी एक महिला के साथ उक्त बाईक में चाबी लगाकर ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है। इस मामले की शिकायत फरियादी तेजप्रकाश उपाध्याय पुत्र बृजेश उपाध्याय निवासी शक्तिपुरम कॉलोनी खुड़ा ने कोतवाली में की। जहां पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।