कुटीर के पैसों को लेकर पंचायत सचिव की कुटाई, मामला दर्ज

करैरा। जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा थाना क्षेत्र के ग्राम खुदावली में गांव के ही तीन आरोपीयों ने एक राय होकर पंचायत सचिव को कूट दिया। इस मामले में पुलिस ने पंचायत सचिव की रिपोर्ट पर आरोपीयों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत खुदावली में पदस्थ पंचायत सचिव यादवेन्द्र सिंह रावत पुत्र खुमान सिंह रावत उम्र 30 साल निवासी खुदावली गांव में ही स्थिति ग्राम पंचायत कार्यालय में अपना शासकीय काम कर रहा था। तभी गांव का ही आरोपी मुकेश जाटव आया और उसके कुटीर के रूपए डालने की बात कहने लगा। 

जब पंचायत सचिव ने कहा कि उसने यहां से काम कर दिया। अब पैमेंट जनपद से होगा। इस पर आरोपी भडक़ गया और पंचायत में ही पंचायत सचिव को धमकी देकर चला गया। उसके बाद आरोपी अपने साथ अंगद जाटव सहित चार पांच अज्ञात आरोपीयों के साथ आया पंचायत सचिव का रास्ता रोककर गाली गलौच करने लगा। 

जब सचिव ने गाली देने से मना किया तो आरोपीयों ने एकराय होकर पंचायत सचिव को जमकर कूट दिया। इस मामले की शिकायत पंचायत सचिव ने दिनारा थाने में की। जहां पुलिस ने फरियादी पंचायत सचिव की रिपोर्ट पर आरोपीयों के खिलाफ धारा 353,332,186,324,323,294,506,34 भादवि के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।