BJP नेता की मिली सिर कटी लाश, सिर अभी भी लापता: प्रेम प्रसंग का सदेंह

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि अमोला थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले भाजपा नेता की सिर कटी लाश गुना जिले के सिरसा थाना क्षेत्र के अंतर्गत मिली है। बताया जा रहा है कि मृतक 5 तारीख को करैरा में नरेन्द्र सिंह तोमर के प्रोग्राम अटेंड करने की कहकर घर से निकला था, तभी से यह लापता था। जानकारी के अनुसार गुना जिले के सिरसी थाना पुलिस को जंगलों में मिली बिना सिर की लाश की शिनाख्त शिवपुरी जिले के दिदावली गांव में रहने वाले भाजपा नेता करण सिंहके रूप में हुई है। परिजन सोमवार को गुना पहुंचे और शव की शिनाख्ती कपड़े व पेट के तिल से की है। पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया। देर शाम गांव आकर करण सिंह के अकेले धड़ की अंत्येष्टि कर दी गई है। 

सिरसी थाना पुलिस ने 6 जुलाई को जंगल में शव बरामद किया जिसका सिर गायब था। पेंट की जेब में मिले कुशवाह समाज के पर्चे के आधार पर शिवपुरी में समाज के लोगों से संपर्क किया। इसके बाद मृतक की पहचान अमोला थाना क्षेत्र के दिदावली निवासी करण सिंह 40 पुत्र लालराम कुशवाह के रूप में हुई। परिजनों को पुलिस ने सूचित कर गुना बुलाया। मृतक के छोटे भाई सुदामा ने कपडे, पेट पर तिल और पर्स ओर हाथ में बंधे कलावे के आधार पर शिनाख्त की। 

इसके बाद पीएम कराकर शव परिजन को सौंप दिया। दिदावली गांव में बिना सिर के उनके शव की अंत्येष्टि की गई। परिजनों का कहना है कि करण सिंह 5 जुलाई को करैरा जाने की कहकर घर से निकला था और फिर लौटकर नहीं आया। मृतक की पत्नी गीता बाई कुशवाह करैरा मंडी में डायरेक्टर - जबकि मृतक करण सिंह भाजपा नेता थे। 

करण सिंह 5 जुलाई की सुबह 10 बजे बाइक से करैरा जाने की कहकर निकला था। बेटे संतोष कुशवाह का कहना है कि पिता का उसी दिन शाम को फोन नहीं लगा तो सिरसौद चौराहे पहुंचे। चौराहे पर उनकी बाइक खड़ी मिली जिसे वह घर ले आया। उसके बाद उनके बारे में कोई सूचना नहीं मिल पा रही थी। इसी बीच गुना पुलिस का फोन आया और वहां पहुंचे तो मौत होने की खबर लगी। मृतक का मोबाइल भी आरोपी ले गए। 

शिवपुरी में हत्या कर शव गुना में फेंकने की आशंका 
सिरसी थाना पुलिस को आशंका है कि करण सिंह की शिवपुरी में हत्या की गई है और शव को गुना जिले में लाकर फेंका गया है। जिससे उसकी कोई भी शिनाख्त न कर सके। आरोपी कोई नजदीकी हो सकता है। वहीं परिजनों का भी मानना है कि करण सिंह की क्षेत्र के ही लोगों ने हत्या की है। क्योंकि गुना क्षेत्र में उनका कभी आना जाना नहीं रहता। हाालिक पुलिस इस मामले में प्रेम प्रसंग को लेकर हत्या हाने की संभावना के एंगिल पर जांच कर रही है।