बडी खबर: शुरू होने से पूर्व 2 फुट चौडी दरारे आई फोरलेन के ऑबरब्रिज में, धसकने का अनुमान

लोकेन्द्र सिंह, शिवपुरी। शिवपुरी से देवास तक की फोनलेन प्राजेक्ट लगभग पूर्णता की ओर है। शिवपुरी से इस फोरलेन का 17 किमी का बाईपास दिया गया है। इसी बाईपास में पोहरी रोड पर एक ऑबर ब्रिज बनाया गया है। अभी यह फोरलेन बाईपास शुरू ही नही हुआ है उससे पहले ही इस पुल में दरारे आने की खबरे आने लगी है। यह दरारे पुल के धसकने के कारण तो नही आई.......अभी कांग्रेस ने भी एक प्रेस नोट जारी कर फोरलेन निर्माण में गुणवत्ता पर सवाल उठाए थे। कांग्रेस ने अपने प्रेस नोट में कहा था कि सीएम शिवराज ने 2 करोड के टैंट से इस फोरलेन के मुर्हत होने से पूर्व इस रोड की सीरत तो देख लेते। कांग्रेस ने इस फोरलेन के निर्माण में भारी भ्रष्टाचार की बात कही थी। 

आज शिवपुरी समाचार डॉट कॉम की टीम को इस वाईपास के ऑवर ब्रिज में दरारे होने की सूचना मिली। कैमरे में कैद ये तस्वीर इस फोरलेन की गुणवत्ता पर बडे सवाल खडे कर रही है। फोटो ही इस ऑवरब्रिज की गुणवत्ता पर सवाल उठा रहे। इस ऑवर ब्रिज से 100 टन तक के वाहन निकलने की संभावना है और जब इस ब्रिज से भारी वाहन सरपट दौड रहे होगें जब नीचे से भी आम पब्लिक निकल रही होगी। 

कुल मिलाकर कहने का अर्थ सीधा-सीधा है कि इस गुणवत्ता विहिन इस ब्रिज का निर्माण कई लोगो की जिंदगी का लील सकती है। अभी तो इस ऑबर ब्रिज से ट्रेफिक निकलना शुरू ही नही हुआ है और इसमें 2 फुट चौडी दारारे निकल आई है,अब इस बात की क्या गांरटी है कि यह ब्रिज की भरभराकर गिर न जाए और इसमे कोई जनहानि न हो..............
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics