बंद नहीं होगी इंटरसिटी एक्सप्रेस: सुरेन्द्र शर्मा को DRM ने दिया आश्वासन

भोपाल। ग्वालियर भोपाल इंटर सिटी एक्सप्रेस किसी भी हालत में बंद नहीं की जायेगी। यह आश्वासन आज पश्चिम मध्य रेलवे के मंडल प्रबंधक सोभुन चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी के नेता सुरेंद्र शर्मा के साथ आये प्रतिनिधि मंडल को दिया। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्य समिति सदस्य सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि पिछले दिनों समाचार माध्यमों में ग्वालियर-भोपाल-ग्वालियर (12198, 12197) इंटरसिटी एक्सप्रेस के बंद होने के समाचार प्रकाशित हुये थे। इसके संदर्भ में आज उन्होंने मंडल रेल प्रबंधक से मुलाकात की। भोपाल डीआरएम शोभुन चौधरी ने आश्वस्त किया है कि ग्वालियर भोपाल इंटरसिटी को किसी भी हालत में बंद नहीं किया जायेगा। 

इन्टरसिटी एक्सप्रेस के समय परिवर्तन से भी डीआरएम सहमत
सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि वर्तमान में ग्वालियर-भोपाल के बीच चल रही इंटरसिटी एक्सप्रेस को ग्वालियर-गुना तथा बीना-भोपाल के बीच पर्याप्त सवारियां नहीं मिलती हैं इसका कारण इसकी समय सारिणी है इस गाड़ी को अगर सुबह 04 :30 बजे ग्वालियर से चलाई जाये तो यह 01:00 बजे तक भोपाल पहुँच सकेगी। जिससे यात्रीगण अपने कार्यालयीन कार्य भी कर सकेंगे। इसी प्रकार भोपाल से दोपहर 02:00 बजे वापिस होकर रात्रि 11 बजे तक यह गाड़ी ग्वालियर पहुँचेगी तो अशोकनगर-गुना-शिवपुरी के निवासी ग्वालियर से दिल्ली जाने वाली गाडिय़ां भी आसानी से पकड़ सकेंगे। डीआरएम भोपाल द्वारा प्रस्तावित समय सारिणी से सहमति जताते हुये इसे परीक्षण हेतु भेजने का आश्वासन दिया।

सुरेंद्र शर्मा के साथ गये प्रतिनिधि मंडल में शिवपुरी भाजपा जिला कार्यसमिति सदस्य कल्याण यादव (बाँसखेड़ा), बदरवास भाजपा मंडल उपाध्यक्ष आज़ाद पुरी गोस्वामी(बारई) भाजपा नेता राजीव शर्मा (बदरवास), मुख्यमंत्री जनकल्याण प्रकोष्ठ भोपाल के जिला सह संयोजक निखिल शर्मा इत्यादि शामिल थे।