खेत में बने तालाब की शिकायत पड़ी मंहगी, जबरन पीटकर सहमति पर कराए हस्ताक्षर

बैराड़। जिले के बैराड़ तहसील क्षेत्र के ग्राम पंचायत हर्रई मे अपने खेत में जबरन तालाब बनाने की शिकायत एक दलित को उस समय मंहगी पड गई। युवक का आरोप है कि इस शिकायत के चलते सरंपच पुत्र उसके घर आकर अपने साथ ले गए आरोप है कि उसे ले जाकर सरपंच पुत्र सहमति पर साईन करा लाया। इस मामले की शिकायत दलित ने गोबर्धन थाने में की। जहां पुलिस ने पीडित की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

पीडि़त ने आरोप लगाते हुए बताया है कि जनपद पंचायत पोहरी के अंतर्गत ग्राम पंचायत हर्रई में कुछ दिन पूर्व ग्राम पंचायत के द्वारा मखनू जाटव की निजी भूमि पर तालाब का निर्माण करा दिया था जिसकी शिकायत विगत दिनों मखनू जाटव के द्वारा उच्चाधिकारियों को की गई। जिसकी जांच जिला पंचायत सीईओ के द्वारा की जा रही है। 

जिसमें सरपंच सचिव रोजगार सहायक उपयंत्री से जवाब तलब किए जिस पर सरपंच पुत्र अशोक बेडिय़ा। जब्बर बेडिय़ा एवं पुल्ली भेडिय़ा के द्वारा शिकायतकर्ता का अपहरण कर जबरन शिवपुरी ले जाकर सहमति दस्तावेज पर हस्ताक्षर कराए गए और संबंधित की मारपीट भी की गई। 

जब उसको दूसरे दिन छोड़ा गया तो उसने अपने भाई वगैरह के साथ गोवर्धन थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराई जिस पर पुलिस थाना गोवर्धन ने विभिन्न धाराओं के तहत उपरोक्त तीनों पर प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।