खुदा के आगे सजदे में झुके सर, मांगी अमन और चैन की दुआ

कोलारस। शनिवार को ईद उल फित्र का त्योहार हर्षोल्लास से मनाया गया ईदगाह एवं मस्जिदों में तकरीर हुई मुस्लिम समाज के लोगों ने ईद की नमाज अदा की और देश प्रदेश में सुख-शांति और समृद्धि के लिए अल्लाह से दुआ मांगी कोलारस ईदगाह पर सेंकड़ो सिर सजदे में झुके शहरकाजी ने ईदगाह पर 9:15 बजे विशेष नमाज अदा कराई। 

जिसके बाद सभी मुस्लिम समुदाय के लोगो के द्वारा देश और तरक्की के लिए अमन चैन कि सामूहिक दुआ कि गई इस दौरान रंग बिरंगे परिधानों में सजे लोगों ने एक दूसरे के गले मिलकर ईद की मुबारकबाद दी सिवइयों से मुंह भी मीठा कराया गया लजीज व्यंजनों की खुशबू दिन भर महकती रही।

ईद के मुबारक मौके पर मुस्लिम समाज के लोगों ने नए कपड़ों के साथ नवाबी, कश्मीरी सहित कई प्रकार टोपियां भी पहनीं बड़ों ने छोटों को ईदी उपहार दिये ईद के मौके पर सभी धर्म  एवं समाज के लोग भी कार्यक्रमों में शरीक हुए इसी के साथ ही प्रशासन द्वारा सुरक्षा के पूखता ईतंजाम किये गए कोलारस एसडीओपी सुजीत सिंह भदौरिया ने सुरक्षा कि कमान खुद संभाली और कोलारस थाना प्रभारी अवनीत शर्मा के साथ ईदगाह पहुंचकर सुरक्षा इंतजामो का जायजा लिया साथ ही नगर परिषद द्वारा साफ सफाई के इंतजाम किये गए। सुरक्षा कि दृष्ठी से दर्जनो पुलिसकर्मी ईद कि नमाज के वक्त तैनात थे।

मुस्लिम हैल्प ग्रुप ने शर्बत पिलाकर लोगो को दी गर्मी से राहत-
कोलारस में मुस्लिम हैल्प ग्रुप के सदस्यो ने ईद के मुबारिक मौके पर भीषण गर्मी को देखते हुए ईदगाह पर आने वाले नमाजियो के लिए शर्बत वितरण कर गर्मी में राहत देने का सफल प्रयास किया गया। इस दौरान मुस्लिम हैल्प ग्रुप के उत्कृष्ठ कार्य कि लोगो ने जमकर सराहना की और मुस्लिम हैल्प ग्रुप के सदस्सय इमरान अली के ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि मुस्लिम हैल्प ग्रुप का मकसद गरीब मजलूम लोगो कि मदद करना सामाजिक कार्यो में अपनी उचित भागीदारी निभाना है जिसे मुस्लिम हैल्प ग्रुप के सभी सदस्यो कि मदद से बखुबी अंजाम दिया जा रहा है।

जनप्रतिनिधियो, अधिकारियो ने गले मिलकर दी ईद कि बधाई
एसडीओपी सुजीत सिंह भदौरिया, कोलारस विधायक महेन्द्र यादव, थाना प्रभारी अवनीत शर्मा, नायब तहसीलदार महेन्द्र कथुरिया, नपाध्यक्ष रविन्द्र शिवहरे ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सौहन गौड, पूर्व नपाध्यक्ष धर्मेन्द्र जैन पल्लन, कांग्रेस उपाध्यक्ष ओपी भार्गव, गोपाल गौड (गुड़ा वाले) सहित ने शहर के कई गणमान्य जनों के साथ पहुंचकर ने शहर काजी, हाफिज मुवीन अहमद, वक्फ वोर्ड अध्यक्ष रफीक खांन, पत्रकार इमरान अली, शाकिर खांन, जाहेद काजी, आशिक मंसुरी, नासिर खांन, रहीम खांन, सोहेल, आविद, रजजा, आकाश, जानू, परवेज पठान, हाफिज नासिर मंसूरी, इसराईल अली आदि को ईदगाह पहुंचकर गले मिलकर ईद की बधाई दी। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics