भाजयुमो की युवा विजय सकंल्प रैली कल, यधोधरा राजे सहित प्रेदशाध्यक्ष पाण्डें होंगें शामिल

शिवपुरी। भारतीय जनता पार्टी का अभिन्न अंग भारतीय जनता युवा मोर्चा के द्वारा संपूर्ण प्रदेश भर में संपूर्ण मध्यप्रदेश के अंदर युवा विजय संकल्प रैली का आयोजन किया जा रहा है जिसमें जन.जन के बीच जीतेगी भाजपा जीतेगा मध्य प्रदेश का नारा दिया जाएगा इस दौरान विशाल बाईक रैली भी निकाली जाएगी। जिला मुख्यालय पर यह आयोजन भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी के मार्गदर्शन में भाजयुमो जिलाध्यक्ष मुकेश सिंह चौहान के नेतृत्व में विशाल बाईक रैली आज 22 जून शुक्रवार को निकाली जाएगी। 

बड़ौदी से शुरू होगी बाईक रैली
आयोजित भाजयुमो युवा विजय संकल्प रैली के बारे में जानकारी देते हुए जिलाध्यक्ष मुकेश सिंह चौहान ने बताया कि भाजपा पार्टी को मजबूत बनाने के उद्देश्य से युवाओं को जागृत करने के लिए करीब 2 हजार की संख्या में युवा शामिल होकर इस विजय संकल्प रैली में युवाओं का हुजुम उमड़ेगा। यह बाइक रैली बड़ौदी से प्रारंभ होकर गुना वायपासए झांसी तिराहाए काली माता मंदिर से नीलगर चौराहाएपुरानी शिवपुरी मार्ग होते हुए गुरूद्वाराए माधवचौकए कोर्ट रोड़ए अस्पताल चौराहा से निकलकर  मुख्य कार्यक्रम स्थल कृषि उपज मण्डी पहुंचेगी। 

होगा प्रतिभा सम्मान समारोह 
यहां आयोजित युवा सम्मेलनए युवा प्रतिभावान सम्मान समारोह की मुख्य अतिथि मप्र शासन की कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया होंगी जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजयुमो के प्रदेशाध्यक्ष अभिलाष पाण्डे करेंगे साथ ही कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी सहित भाजयुमो के अब तक रहे जिलाध्यक्ष भी इस कार्यक्रम में मंच को सुशोभित करेंगें। 

कार्यक्रम में देश सेवा में कार्यरत शहीदों के सैनिक परिवार को भी सम्मानित किया जाएगा साथ ही युवाओं में शिक्षाए समाजसेवाए खेलए रोजगारए शासकीय सेवाए पत्रकारिता व अन्य क्षेत्र जिसमें शिवपुरी अंचल का नाम गौरान्वित किया है ऐसी प्रतिभाओं को युवा सम्मेलन के दौरान मंच से सम्मानित किया जाएगा ताकि अन्य युवा इनसे प्रेरणा लेकर इस तरह के सेवाभावी कार्यों में आगे आऐं। 

जगह-जगह होगा स्वागत 
कार्यक्रम में युवा बाईक रैली में अधिक से अधिक संख्या में भाजयुमो कार्यकर्ताओं से शामिल होने की अपील की गई है। इस दौरान इस बाईक रैली का नगर में अनेकों जगह भव्य स्वागत तोरण द्वारए पुष्पवर्षाए शीतल पेय एवं पेयजल के द्वारा किया जाएगा। जिसमें भाजपा के सभी मोर्चाए प्रकोष्ठए मंडल आदि सहित भाजपा पदाधिकार एवं कार्यकर्ता शामिल रहेंगें।