राजनीति ही नहीं राजनेता भी बदलेगी आप पार्टी: एड.पीयूष शर्मा

शिवपुरी। आम आदमी पार्टी ने हमेशा साफ-स्वच्छ जनसेवा के माध्यम से राजनीति की है और आप पार्टी का उद्देश्य है कि वह राजनीति ही नहीं बल्कि राजनेता भी बदल देगी जो जनता केे बीच का प्रतिनिधि होगा, इसे लेकर आप पार्टी विधानसभा चुनाव वर्ष 2018 को लेकर जुट गई है और विधानसभा के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए पार्टी की बेबसाईट पर फार्म भी अपलोड कर दिया गया है। इसे लेकर जो भी उम्मीदवार हो वह फार्म भरे और पार्टी के नियम निर्देशानुसार चुनाव में अपनी उम्मीदवारी प्रदर्शित करें, आगामी 30 जुलाई तक आप पार्टी के सभी 230 विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी घोषित हो जाऐंगे। 

उक्त बात कही आप पार्टी के जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा ने जिन्होनें प्रेस को जारी बयान में आप पार्टी के विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी के अनुसार दिए गए दिशा निर्देशों को बताया और आप पार्टी के साफ-स्वच्छ जनसेवा के द्वारा राजनीति करने वाले उम्मीदवारों से अपेक्षा व्यक्त की कि वह चुनाव में आए और जनता के बीच जाकर अपनी छवि बनाऐं और चुनाव लडक़र आप पार्टी की सरकार बनाने में अपनी भूमिका का निर्वहन करें। 

इस दौरान संगठन प्रभारी विपिन शिवहरे ने कहा कि अब आम आदमी पार्टी सभी राष्ट्रीय एवं क्षेत्रीय पार्टियों पर भारी पडऩे वाली है वह हमारी राजनीति के सामने नही ठहर सकेगी। पार्टी जिला सचिव जी.एस.सक्सैना ने कहा कि आम आदमी पार्टी राजनीति कररने नहीं अपितु व्यवस्था परिवर्तन की लड़ाई लडऩे जा रही है। भाजपा एवं कांग्रेस पार्टी के भ्रष्टाचारपूर्ण शासन के खिलाफ एक नई आशा की किरण लेकर आम आदमी पार्टी मध्यप्रदेश में चुनाव लडक़र शिक्षा-चिकित्सा व्यवस्था में अमूलचूल परिवर्तन करेगी। 

पार्टी के अजजा प्रकोष्ठ संयोजक सतीश खटीक ने कहा कि आम आदमी पार्टी कोई नेतागिरी करने नहीं आई बल्कि गलत नेताओं को सबक सिखाने आई है मप्र की जनता को शिक्षित करना हमारा लक्ष्य है ताकि वह अपने मताधिकार का सही प्रतिनिधि चुनने में उपयोग कर सके। 

मीडिया प्रभारी अब्दुल आरिफ ने कहा कि पूॅंजीवाद की जकड़ से देश को मुक्त कराने सार्वजनिक उपक्रमों और सार्वजनिक सेवाओं पुनजीर्वित करने के आम आदमी पार्टी नागरिक सम्मान उन्नयन के लिए मप्र में पूरे दम से सिस्ट में सड़ी गली राजनीति का अंत सुनिश्चित करेगी। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics