रोड़ पर गिट्टी डालकर भूल गई पीडब्ल्यूडी, पब्लिक परेशान

सुनील रजक, खनियांधाना। जिले के खनियांधाना क्षेत्र में इन दिनों पीडब्ल्यूडी द्वारा एक रोड़ का निर्माण कार्य किया जा रहा है। इस रोड़ पर पीडब्ल्यूडी विभाग महज गिट्टी डालकर भूल गया। जिससे पब्लिक परेशान हो रही है। पब्लिक में इस रोड़ को जल्द से जल्द बनाने की मांग की है।
जानकारी के अनुसार खनियांधाना में रेंज चौराहे से लेकर गुडर रोड़ तक एक रोड़ का निर्माण होना है। इस रोड़ के निर्माण को लेकर पीडब्ल्यूडी ने इस काम को एक ठेकेदार को सौंप दिया। ठेकेदार ने काम प्रारंभ करते हुए बनी हुई रोड़ को खोड़ डाला। 

सडक़ को खोदने के बाद कंपनी ने उक्त सडक़ पर गिट्टी की परत डलवा दी। अब इस गिट्टी के डलने से लोगों को इस मार्ग से गुजरने में परेशानीयों से दो चार होना पड़ रहा है। जनता ने अपनी इस परेशानी को पीडब्ल्यूडी के अफसरों को भी बताया है लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। 

सर्किट हाउस रोड के आसपास के क्षेत्र पांडा कॉलोनी पुराना बस स्टैंड बायपास कॉलोनी के लोगों ने बताया कि शहर में आने-जाने कायह एक मुख्य मार्ग है लेकिन इस रोड को जल्द से जल्द बनाए जाने को लेकर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। परेशान लोगों ने जल्द से जल्द इस मार्ग का निर्माण पूरा करने की मांग की है।