क्राइम डायरी: बसंल लस्सी की दुकान में तोड़फोड़

शिवपुरी। शहर के माधवचौक चौराहे पर स्थित बंसल लस्सी की दुकान पर दुकान मालिक और उनके नौकर शफीक खान का किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद के बीच में कमल कुमार ने बीच.बचाव कर दिया। इसके बाद सफीक अपने घर चला गया और अपने भाई समीर खान को बुला लाया और इसके बाद दोनों ने कमल को गालियां देते हुए उसके साथ मारपीट कर दी और दुकान में तोडफोड भी कर दी। फरियादी की रिपोर्ट पर से पुलिस ने दोनों के खिलाफ धारा 294, 323, 427, 506ए 34 ताहि के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

देर रात डीजे बजाने से रोका तो आरोपियों ने की मारपीट केस दर्ज
शिवपुरी। सुभाषपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम सेंवढा में संतोष धाकड, लल्लू धाकड और बृजेश धाकड निवासीगण ग्राम सेंवढा द्वारा विगत रात राधाकृष्ण मंदिर प्रांगण में तेज आवाज में डीजे बजा रहे थे तभी ओमप्रकाश उर्फ पिंकी शर्मा पुत्र दामोदर शर्मा द्वारा विरोध किया तो तीनों ने एकराय होकर ओमप्रकाश से गाली गलौंज करते हुए उसके साथ मारपीट कर दी और जान से मारने की धमकी दी। फ रियादी के रिपोर्ट पर से पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

शराब के रुपए नहीं दिए तो फोडा टैक्सी का कांच 
शिवपुरी। नरवर थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम निजामपुर में विगत दिवस जीतेन्द्र पुत्र बदन कुशवाह निवासी नरवर अपनी टैक्सी से निजामपुर गया हुआ था तभी निजामपुर निवासीगण टिंकी राजपूत और शांतिलाल बाथम ने उससे शराब के लिए रुपयों की मांग की। 
जब जीतेन्द्र ने पैसे देने से इंकार कर दिया तो दोनों ने मिलकर टैक्सी के कांच फो? दिए और उसे जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग गए। पी?ित की रिपोर्ट पर से पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

करंट की चपेट में आने से युवक की मौत
शिवपुरी। करैरा थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम उमरी में मोहनसिंह पुत्र मलखान सिंह लोधी अपने घर में बिजली का कार्य कर रहा था तभी वह करंट की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics