कलेक्टर ने कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिये सोशल मीडिया पर काबू रखने की पब्लिक से की अपील

शिवपुरी। कलेक्टर तरूण राठी एवं पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पाण्डे ने सद्भावना एवं समन्वय समिति की बैठक में कहा कि जिले की गौरवशाली परम्परा को बनाए रखते हुए कानून व्यवस्था बनाए रखने में दो अप्रैल 2018 को जिला एवं पुलिस प्रशासन को सभी वर्गों द्वारा जो सहयोग दिया है, उसके लिए जिला एवं पुलिस प्रशासन आप सभी का आभारी है। इसी प्रकार का सहयोग आगे भी मिलता रहेगा। उक्त आशय के विचार कलेक्टर तरूण राठी एवं पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पाण्डे ने आज सद्भावना एवं समन्वय समिति की बैठक में व्यक्त किए।

02 अप्रैल 2018 को जिले में जिला एवं पुलिस प्रशासन द्वारा शांति व्यवस्था एवं अमन चैन बनाए रखने हेतु किए गए प्रयासों के लिए समिति के सदस्यों द्वारा कलेक्टर श्री राठी एवं पुलिस अधीक्षक श्री पाण्डे का पुष्पगुच्छ देकर सम्मान किया गया।
जिलाधीश कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित बैठक में अपर कलेक्टर डॉ.अनुज रोहतगी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमल मौर्य, अनुविभागीय दण्डाधिकारी एल.के.पाण्डे सहित समिति के सम्मानीय सदस्यगण एवं विभागीय अधिकारीगण उपस्थित थे। 
जिला दण्डाधिकारी श्री राठी ने कहा कि जिले में सोशल मीडिया पर कोई भी व्यक्ति आपत्तिजनक संदेश या चित्रों का वीडियो ऑडियों प्रकाशित करने पर संबंधित के विरूद्ध धारा 188 के तहत कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने बताया कि 10 अप्रैल को भारत बंद के आयोजन को देखते हुए कोई भी व्यक्ति, समूह बगैरह अनुमति के धरना प्रदर्शन नहीं करेगा और न ही चल समारोह, जलूस आदि निकालेगा। कोई भी व्यक्ति अस्त्र-शस्त्र लेकर नहीं चलेगा और न ही प्रदर्शन करेगा। उक्त आदेश के तहत धारा 188 के तहत कार्यवाही की जाएगी।