मुझे प्रदेशाध्यक्ष बनाए जाने का निर्णय विचाराधीन ही नही: नरेन्द्र सिंह

शिवपुरी। प्रदेश में भाजपा सगठन की कमान केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह को सौपी जा रही है,ऐसी अटकलो का जोरदारी से खंडन स्वयं केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने किया है,उन्होने प्रेस से बातचीत करते हुए कहा कि ऐसा कोई निर्णय विचारधाीन ही नही है। तो मुझे प्रदेशाध्यक्ष कैसे बनाया जा सकता है। आज शिवपुरी के सर्किट हाऊस में प्रेस से बातचीत करते हुए प्रदेश अध्यक्ष की अटकलो का खंडन किया। 

इसके आलावा उन्होने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का सरकारी कर्मचारियों की सेवानिवृति की आयु 60 वर्ष से 62 वर्ष किए जाने का निर्णय पर अपना पक्ष रखा  और कहा कि यह राज्य की परिस्थितियों के अनुसार लिया गया निर्णय है । 62 वर्ष की उम्र में व्यक्ति शारीरिक रूप से स्वस्थ रहता है और काम करने में सक्षम है। 

पत्रकारों से बातचीत में श्री तोमर ने कहा कि रिटायरमेंट की उम्र को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचारों में कोई विरोधाभास नहीं है। जब श्री तोमर से पत्रकारों ने पूछा कि प्रधानमंत्री ने पिछले दिनों युवा आईएएस अधिकारियों को जिले की कमान दिए जाने की बात कही थी इस पर श्री तोमर ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि प्रधानमंत्री ने देश के विभिन्न जिलो में युवा आईएएस अधिकारियों की कमान देने की बात कही थी और मध्यप्रदेश में ऐसे जिलों की संख्या 8 है इसीलिये रिटायरमेंट की उम्र को लेकर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के विचारों में कोई विरोधाभास नहीं है।