BJP में भविष्य तलाश रहे हैं सिंधिया के सिपहसालार MLA रामनिवास रावत!

सतेन्द्र उपाध्याय/शिवपुरी। कोलारस विधानसभा चुनाव में शाह और मात का खेल जारी है। इस चुनाव में प्रचार सभी तरह से किया जा रहा है। मतदान के पूर्व कही से ऐसी एक खबर आई कि कांग्रेसी खेमें में हलचल मच गई। दरअसल, शिवपुरी के टूरिस्ट व्लेज होटल में यहां सीएम शिवराज सिंह ने मंगलवार को रात्रि किया था। इसी होटल में एआईसीसी के कुछ सदस्यों के अलावा कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत का कमरा भी इसी होटल में बुक था। 

खबर आ रही है कि होटल में सीएम शिवराज सिंह और विधायक रामनिवास रावत बीच बातचीत भी हुई। चर्चा यह भी है कि पहले यह बातचीत खुले में हुई फिर बंद कमरे में भी हुई। जो करीब आधे घंटे तक चली। इसी के साथ चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। कहा जा रहा है कि उप चुनाव में मतदान से पहले ज्योतरादित्य सिंधिया को करारा झटका देने के लिए रामनिवास रावत बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। जिसका असर मौजूदा उपचुनाव पर पडऩे के साथ सिंधिया के 2018 मिशन के अभियान पर भी पड़ेगा। कोलारस के चुनाव में प्रचार कर रहे विधायक रामसिंह ने इस खबर को कोरी अपवाह बताया। उन्होंने कहा कि सीएम शिवराज सिंह ने होटल में मुलाकात अचानक हुई सौजन्य भेंट थी। 

बंद कमरे में हुई बैठक को नकारा
उन्होंने बंद कमरे में आधा घंटे लंबी बैठक को नकार दिया है। उऩ्होंने कहा कि होटल की लॉबी में कुछ देर के लिए शिष्टाचार मुलाकात हुई थी। वहीं उन्होंने भाजपा में जाने की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है गौरतलब है कि रामनिवास रावत कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक हैं। फिलहाल कांग्रेस ने उन्हें विधानसभा में मुख्य सचेतक की जिम्मेदारी सौंपी हुई है। यह सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के काफी करीबी भी हैं। सिंधिया के विश्वस्त लोगों में उनका नाम सबसे पहले लिया जाता है।
Share on Google Plus

About Bhopal Samachar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

-----------

analytics