गौर से इस मासूम की आंखों को देखें जिसे कलयुगी मां झांडियों में फैंक गई

पोहरी। जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के ग्राम झिरी में नव वर्ष की सुबह एक मासूम झाडियों में रोती हुई मिली। इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने डायल 100 को दी। जिसपर डायल 100 ने उक्त नवजात शिशु को लेकर तत्काल जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां उक्त मासूम की हालात नाजुक बनी हुई है। 

जानकारी के अनुसार आज सुबह नव वर्ष की चलते पूरे विश्व में खुशियों का माहौल है। इसी माहौल के चलते झिरी गांव में ग्रामीण सुबह आपस में एक दूसरें को गले मिलकर शुभकामनाएं दे रहे थे। तभी झाडिय़ों में से किसी मासूम के रोने की आबाज सुनी। जब जाकर देखा तो एक नवजात झााडियों में विलख रहा था। उक्त मासूम को खबर लिखे जाने तक एसएनसीयू बार्ड में भर्ती करा दिया गया है। 

माना जा रहा है कि उक्त मासूम को किसी कलयुगी मां ने अपने पाप को छुपाने के लिए जन्म लेने के तत्काल बाद झाडियों में फैंक दिया। पोहरी क्षेत्र में इस तरह की बारदात आए दिन हो रही है। उसका सबसे महत्वपूर्ण कारण पुलिस की नाकामी निकलकर सामने आई है। क्योंकि पुलिस उक्त मासूमों को जिला चिकित्सालय पहुंचाकर अपने फर्ज से इतिश्री कर लेती है। परंतु उक्त आरोपीयों की तह तक जाना मुनासिब नहीं समझती। अगर पुलिस अपनी जिम्मेदारी सक्रियता से दिखाए तो शायद इस तरह की और बारदातें सामने नहीं आए।