घनी बस्ती में विद्युत पोल टूटकर गिरा, नहीं हुई विद्युत सप्लाई बंद

शिवपुरी। पुरानी शिवपुरी के बड़ापुरा की घनी बस्ती में जीर्णशीर्ण हालत में खड़ा एक विद्युत पोल रात्रि के समय टूटकर वहां मौजूद एक पाटौर पर गिर गया जिससे  वहां विद्युत चिंगारियां निकलना शुरू हो गईं। घबराए कॉलोनीवासियों ने बिजली विभाग के अधिकारियों को पोल गिरने की सूचना दी, लेकिन आज सुबह तक विभाग का कोई भी जिम्मेदार अधिकारी व कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचे और न ही विद्युत सप्लाई बंद की। जिससे वहां रातभर करंट फैलता रहा और लोगों ने पूरी रात दहशत में बिताई। 

जानकारी के अनुसार रात्रि करीब 12:30 बजे बड़ापुरा जाटव बस्ती में एक विद्युत पोल अचानक से टूटकर गिर गया। बताया जाता है कि उक्त पोल जीर्णशीर्ण अवस्था में पड़ा हुआ था जिसे बदलने के लिए कई बार कॉलोनीवासियों ने बिजली विभाग के अधिकारियों से मांग की थी, लेकिन विभाग के अधिकारियों ने उस पर कोई ध्यान नहीं दिया और रात्रि में यह घटना घटित हो गई। 

पोल के गिरते ही वहां चिंगारियां निकलनी शुरू हो गईं जिससे आसपास के लोग दहशत में आ गए और वह अपने मकानों को छोडक़र बाहर निकल आए। पोल जिस पाटौर पर गिरा उसमें घटना के समय कोई नहीं था नहीं तो करंट फैलने से वहां एक बड़ा हादसा घटित हो सकता था। आज सुबह 11 बजे तक शिकायत के बावजूद भी विद्युत विभाग की कोई भी टीम पोल को हटाने मौके पर नहीं पहुंची और न ही वहां विद्युत सप्लाई बंद की गई जिससे पोल में लगातार विद्युत सप्लाई हो रही है और टूटे पड़े तार गलियों में पड़े हुए हैं।