नपाध्यक्ष मुन्नालाल, सीएमओ रणवीर कुमार और ठेकेदार पर करोडो रू की भ्रष्टाचार की जांच शुरू

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि शिवपुरी नगर पालिका के अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह और सीएमओ रणवीर कुमार और शहर के ठेकेदार सहित 2 अधिकारियो के विरूद्व  भ्रष्टाचार के मामले में ग्वालियर ईओडब्लू पुलिस ने प्राथमिक जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि इस भ्रष्टाचार की शिकायत शहर के एडवोकेट विजय तिवारी ने की थी। 

जानकारी के अनुसार एडवोकेट विजय तिवारी ने शिवपुरी नगर पालिका के अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह,सीएमओ रणवीर कुमार,सहायक यंत्री एस के मिश्रा, उपयंत्री केएम गुप्ता ने शिवुपरी के ठेकेदार लवलेश जैन चीनू से साठगांठ कर परिषद को करोडो रूपए से राजस्व की क्षति पहुंचाने व गबन करने की शिकायत दिनाक 30 अगस्त 2017 को ई ओ डब्लू पुलिस ग्वालियर और भोपाल को भेजी थी। इस शिकायत की प्राथमिक जांच ईओडब्लू ग्वालियर पुलिस ने शुरू कर दी है। 

इस भ्रष्टाचार की शिकायत में तथ्य भी भेजे गए थे। इस शिकायत में ठेकदार लवलेश जैन चीनू को   परिषद के इन जिम्मेदारो के द्वारा नियम विरूद्व टेंडर प्रकिया अपनाते हुए करोड़ो रूपए का फायदा पहुचाने का आरोप है। इस शिकायत में मुख्य रूप से कहा गया था कि परिषद के इन जिम्मेदारो ने टेंडर प्रक्रिया में नियमो की अनदेखी की है। पीवीसी पाईप, जीआई पाईप और फिटींग की खरीदी करोडो रू की चपत परिषद को लगाई है। 

बताया यह भी जा रहा है जिन तथ्यो की शिकायत की गई है उन्ही नियमो को अपनाकर अभी परिषद ने 5 करोड रू की खरीदी की तैयारी की है। अब देखना है कि ईओडब्लू की इस भ्रष्टाचार की जांच शुरू करने के बाद नपा अब नया भ्रष्टाचार काण्ड रचती है या नही.......
.......