राष्ट्रीय तीरंदाजी प्रतोयगिता के समापन में कलेक्टर ने कहा कि अदभुत है यह विद्या

शिवपुरी- युवा वर्ग को सदैव संघर्षशील रहना चाहिए वह जोश में आकर होश खो देता है जिससे वह अपने लक्ष्य को प्राप्त नहीं कर पाता है और दिशाहीन हो जाता है। उन्होंने कहा कि तीरंदाजी में आपने जो कैरियर चुना है यह न केवल आपके माता.पिता शिक्षक के लिए गौरव की बात है अपितु भारत की प्राचीन विधा के संरक्षण में महत्वपूर्ण योगदान है। 

पढाई के साथ साथ खेलों में भी कैरियर बनाना एक दूसरे की संस्कृति को जानने का मौका प्रदान करती है।  इस देश के युवाओं में वो ताकत है कि वे समुद्र की गहराई को भी माप सकते हैं और उनके लिए कुछ भी असंभव नहीं है। यह बात कलेक्टर तरुण राठी ने सरस्वती विद्यापीठ आवासीय विद्यालय में आयोजित 63वीं राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता तीरंदाजी का समापन समारोह में  मुख्य अतिथि की आसंदी से बोलते हुए कही। 

विद्याभारती ने पूरी प्रतियोगिता के दौरान अपना परचम लहराया। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि सुनील पांडे एसपी शिवपुरी, मुख्य वक्ता शिरोमणि दुबे जिला परियोजना समन्वयक शिवपुरी, अध्यक्षता परमजीतसिंह गिल जिला शिक्षा अधिकारी शिवपुरी मौजूद थे। इस अवसर पर सरस्वती शिशु मंदिर पिछोर के नन्हें. मुन्हे छात्रों के द्वारा आकर्षक सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी गई।