बडी खबर: रिश्वत लेते रगें हाथो पकडा गया पिछोर थाने का आरक्षक

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि जिले के पिछोर थाने का आरक्षक लोकायुक्त की ग्वालियर पुलिस ने रंगे हाथो दबौच लिया है। बताया जा रहा है कि थाने का आरक्षक डंफरो से अवैध वसूली करता था। ट्रक संचालक ने ही इसकी शिकायत की थी। जानकारी के अनुसार डबरा के सतीश गुप्ता का रेत और गिट्टी के डंफर संचालन का व्यवसाय करते है,और उनके डंफर पिछोर थाने के सीमा से गुजरने पर पिछोर थाने का प्रधान आरक्षक राजेश पाराशर डंफरो को रोककर परेशान करता था। 

बताया गया है कि इन डंफरो के रोज-रोज रोकने से परेशान होकर सतीश ने प्रधान आरक्षक से बात की तो 16000 रू महिना देने  की बात की,इस रिश्वत की रकम को देने की सतीश ने प्रधान आरक्षक से हां कर दी। पुलिस की इस तरह दादागिरी से आहत होकर ट्रक संचालक सतीश ने लोकायुक्त पुलिस की शरण ली। 

बताया गया है कि आज सतीश गुप्ता को रिश्वत की तय की गई रकम 16000 रू प्रधान आरक्षक राजेश पाराशर को देनी थी। ग्वालियर लोकायुक्त पुलिस अधीक्षक अमित सिंह के नेतृव्त में आई टीम थाने के पास फैल गई और रिश्वत में दी जाने वाली पैसो पर कैमिकल लगा दिया गया। 

पिछोर थाने के सामने चाय की दुकान पर जैसे ही सतीश गुप्ता ने प्रधानआरक्षक राजेश पाराशर को 16000 रूपए दिए वैसे ही पास खडी लोकायुक्त पुलिस ने उसे धर दबोचा। और उसके हाथ धुलवाए तो नोटो पर रंगे रंग से उसके हाथ रंग गए। पुलिस ने पकडे गए प्रधान आरक्षक के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम की धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।