सहाब! 9 दिन बाद भी अनसुलझी है पूजा की लाश की गुत्थी,पुलिस आरोपीयों को बचा रही है।

खनियांधाना। जिले के खनियांधाना थाना क्षेत्र के ग्राम रिछाई में 12 जनवरी को कुएं में मिली कक्षा 12वीं की छात्रा पूजा पाल की हत्या की गुत्थी अभी भी अनसुलझी बनी हुई जबकि इस मामले को खनियांधाना पुलिस सुसाइड बता रही है। 

आज ग्राम रिछाई से शिवपुरी आए छात्रा के परिजनों ने अखिल भारतीय पाल महासभा के बैनर तले पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एसडीओपी जीडी शर्मा को ज्ञापन सौंप पूरे मामले की जांच कराए जाने और हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। परिजनों ने पुलिस को दो संदिग्ध लोगों के नाम भी बताए जिन्होंने उनकी बेटी को मारकर कुएं में फेंका है। एसडीओपी श्री शर्मा ने छात्रा के परिजनों को कार्यवाही का भरोसा दिलाया। 

विदित हो कि 12 जनवरी को खनियांधाना के ग्राम रिछाई में गांव की कक्षा 12वीं की छात्रा पूजा पुत्री उत्तम पाल की लाश मुन्ना जाटव के कुएं में पड़ी मिली थी, पुलिस ने तत्समय मर्ग की कायमी कर ली थी। आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय में ज्ञापन देने पहुंचे पाल महासभा के जिलाध्यक्ष एडव्होकेट रामस्वरूप बघेल और छात्रा के परिजनों ने पुलिस अधीक्षक को बताया कि छात्रा पूजा पाल की मौत को पुलिस आत्महत्या मान रही लेकिन छात्रा की हत्या की गई है। 

परिजनों ने गांव के ही निवासी उदल लोधी एवं देशराज लोधी पर अपनी बेटी की हत्या का आरोप लगाया है, परिजनों ने बताया कि घटना दिनांक से पूर्व उक्त दोनों लोग घटनास्थल के आसपास देखे गए थे तथा पुलिस को भी इन दोनों के बारे में बता दिया गया था मगर खनियांधाना पुलिस ने अभी तक इन पर कोई कार्यवाही नहीं की है। मृतक छात्रा के परिजनों ने पुलिस को बताया कि दोनों आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं और वे लगातार हमें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। ज्ञापन सौंपने आए सभी लोगों ने पुलिस से आरोपियों की गिरफ्तारी किए जाने और उन पर 302 का मुकदमा कायम करने की मांग की। 

ज्ञापन सौंपने वालों में छात्रा के भाई नरेन्द्र पाल, पाल समाज के जिलाध्यक्ष एडव्होकेट रामस्वरूप बघेल,  पार्षद राजकुमार पाल, महेश पाल, नरेन्द्र बघेल, केशव पाल, फेरन सिंह पाल, होतम बघेल, जगन सिंह बघेल, नीरज पाल, बलराम पाल खनियांधाना, जगदीश पाल, राकेश पाल, गजेन्द्र शिवहरे सहित करीब आधा सैंकड़ा लोग उपस्थित थे। ज्ञापन  लेेने के बाद एसडीओपी जीडी शर्मा ने मामले में तत्काल कार्यवाही का आश्वासन दिया।