ठेकेदार ने सीमेंट के कट्टे देने से मना किया तो कर दी मारपीट

बदरवास। जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के तहत तीन लोगों ने मिलकर एक ठेकेदार सहित बीच-बचाव करने आए दो व्यक्तियों की मारपीट कर दी। मारपीट का कारण सीमेंट के कट्टे न दिया जाना बताया रहा है। मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
 
फरियादी राकेश पुत्र परशुराम जाटव निवासी गोराघाट जिला दतिया ने बताया कि बदरवास में लुकवासा से केलधार तक के लिए रोड निर्माण का कार्य चल रहा है। यह काम ग्वालियर के ठेकेदार लक्ष्मीनारायण अग्रवाल द्वारा किया जा रहा है जिसमें उसने निर्माण कार्य में उसने पेटी पर काम लिया था लेकिन एक माह पहले उसने काम को छोड़ दिया था। इसके बाद सडक़ निर्माण में मुनिमगिरी का काम करने वाले अशोक जाटव का फोन आया और उससे सीमेंट के 80 कट्टे देने के लिए फोन लगाया जिस पर फरियादी ने उसे सीमेंट के कट्टे देने से मना कर दिया। 

जिस पर मुनीम ने दीपक भदौरिया निवासी लुकवासा, शिशुपाल जाटव निवासी रिजौदी, प्रदीप जाटव निवासी बदरवास को राकेश के यहां भेजा जो केलधार पर अस्थायी निवास बनाकर रुके हुए थे। यहां तीनों लोगों ने पहुंचकर राकेश की लोहे के पाइपों से मारपीट कर दी। मारपीट होते देख बीच बचाव करने आए यशपाल जाटव, निसार खान की भी आरोपी मारपीट कर जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गए। घटना में तीनों युवक बुरी तरह चोटिल हो गए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर तीनों आरोपियों सहित मुनिम पर केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।