PMSY सर्वे करने गई विद्युत विभाग की टीम को दौड़ा-दौड़ा का पीटा | KOLARAS NEWS

कोलारस। जिले के पुलिस थाना कोलारस में बीते रोज पीएम की सौभाग्य योजना का सर्वे करने गई विद्युत विभाग की टीम को ग्रामीणों ने उस समय जमकर पीट दिया जब टीम ग्रामीणों सेे विद्युत कनेक्शन लेने का आग्रह कर रही थी। इस बात की शिकायत कुट पिटे जेई ने पुलिस थाना कोलारस में की। जहां पुलिस ने जेई की रिपोर्ट पर आरोपीयों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा सहित मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार बीते रोज कोलारस विद्युत विभाग के जूनियर इंजीनियर मनोज पुत्र अशोक जयसवाल उम्र 36 वर्ष अपनी टीम को लेकर मोहरा में प्रधानमंत्री सौभाग्य योजना का सर्वे करने गए हुए थे। इस सर्वे के चलते जेई की टीम ने ग्रामीणों से आधार कार्ड सहित फोर्मल्टी की मांग की। जिसपर ग्रामीण ऑनलाईन कनेक्शन लेगे लगे। जब टीम आरोपी सिद्धार्थ जाटव के घर पहुंची औैर आरोपी से कनेक्शन कराने की बात कही तो आरोपी ने कनेक्शन लेने से इंकार कर दिया।

जिसपर जेई ने कहा कि आप चोरी से लाईट जला रहे हो फिर कनेक्शन लेने में क्या आपत्ति है। उसके बाद भी जब आरोपी नहीं माना तो जेई ने उक्त युवक की विद्युत सप्लाई काटने की बात जेई ने कही। जब जेई के आदेश पर टीम लाईन काटने लगी तो आरोपी ने अपने साथी भगवानलाल जाटव और दो अन्य साथियों के साथ विद्युत विभाग की टीम पर हमला बोल दिया। 

इस हमले से गांव में भागदौड़ मच गई। जेई सहित विद्युत विभाग की टीम जान बचाकर भागी और सीधे कोलारस थाने पहुंची। जहां पुलिस ने जेई की रिपोर्ट पर आरोपीयों के खिलाफ धारा 353,332,294,506,427,34 ताहि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।