कोलारस उपचुनाव:24 को सिंधिया करेंगे जनाक्रोश सभा से शंखनाद | KOLARAS NEWS

शिवपुरी। क्षेत्रीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने तीन दिवसीय दौरे के तहत 24 नवम्बर शुक्रवार को सूखे से प्रभावित अंचल के किसानों की आवाज बुलन्द करेंगे और कांग्रेस पार्टी द्वारा आयोजित किसान आक्रोश सभा एवं हल्ला बोल प्रदर्शन में शामिल होंगे। क्षेत्र के पार्टी पदाधिकारी, अंचल के समस्त किसान एवं मजदूर एवं आमजन से अनुरोध किया है कि वह श्रीमंत की इस जनाक्रोश सभा में उपस्थित होकर अपनी आवाज बुलन्द करें और भाजपा सरकार को उसकी जनविरोधी नीतियों को लेकर विरोध प्रदर्शन करें जिनके कारण किसानों की फसल के भाव गिरे, सूखा घोषित होने के बावजूद अभी तक मुआवजा नहीं दिया गया। 

बिजली दर में वृद्धि कर दी गई, राजस्व, बैंक और बिजली वसूली के नाम पर हजारों झूठे प्रकरण बनाकर किसान और आम उपभोक्तां को जेल भेजा जा रहा है, कोर्ट पेशी कराई जा रही है। गरीबों के नाम बीपीएल सूची से काटे जा रहे हैं और अपात्र लोगों के नाम जोड़े जा रहे हैं। हैण्डपंप सूख गये, ट्रांसफार्मर फुंके पड़े हैं गांव में खम्बों में तार नहीं, बिल बराबर जारी हैं। न देने पर जेल वारन्ट, ये कैसा भाजपा का जनता से प्रेम। 

गरीबों की पेंशन बन्द कर दीं, व्यापम के नाम पर बेरोजगार युवकों के साथ खिलवाड किया गया। किसानों को न उनकी उपज का उचित दाम मिलने दिया और चारों ओर भ्रष्टाचार ही भ्रष्टाचार है, अनसुनी का माहौल है। आमजन का शोषण किया जा रहा है। भाजपा की इन्हीं जनविरोधी नीति के विरोध में कांग्रेस की यह जनाक्रोश सभा है, जनता जागेगी, सरकार झुकेगी।