ढाई लाख रूपए के गांजे के साथ आरोपी दबौचा

खनियांधाना। जिले के खनियाधाना पुलिस ने बीती रात्रि कुदराहट नदी के पास गूडर रोड़ पर अवैध रूप से गांजा बेचते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके पास से पुलिस ने 9 किलो 810 ग्राम गांजा एवं 4 किलो 700 ग्राम गांजे के बीज कीमती 2 लाख 63 हजार रूपए जब्त किए हैं। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ 8/20 एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार बीती रात्रि पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पांडे को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि कुदराहट नदी के पास एक युवक चंद्रभान पुत्र हरप्रसाद कुशवाह उम्र 35 वर्ष अवैध रूप से गांजे का विक्रय कर रहा है। इस सूचना पर एसपी पांडे ने एडीशनल एसपी कमल मौर्य और एसडीओपी सुजीत सिंह भदौरिया को कार्यवाही करने के निर्देश दिए। 

जिस पर अधिकारी के निर्देशन में खनियाधाना थाना प्रभारी विजयपाल सिंह जाट ने दलबल के साथ कार्यवाही की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जहां पुलिस ने आरोपी के पास से गांजा और बीज बरामद कर लिए हैं। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी श्री जाट के अलावा सहायक उपनिरीक्षक रामनिवास शर्मा, रामअवतार सिंह यादव, प्रधान आरक्षक भारत सिंह, आरक्षक सुनील, रामसिंह, ओमप्रकाश राठौर, बाबूलाल पाल, सैनिक बच्चीलाल, राकेश सिंह, रामनिवास लोधी मौजूद रहे।