विधायक भारती ने किया 32 लाख के निर्माण कार्यो का लोकार्पण

शिवपुरी। गत दिवस पोहरी विधायक प्रहलाद भारती ने अपने विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत दुल्हारा एवं मारौराखालसा में  32 लाख  की लागत राशि के निर्माण कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन किया। जिसमें ग्राम पंचायत दुल्हारा में बीआरजीएफ योजना मद से निर्मित रू 07 लाख का सामुदायिक भवन, नवीन आंगनवाडी केन्द्र लागत राशि 7.50 लाख के निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया। इसके उपरान्त ग्राम पंचायत मारौराखालसा में निर्मित नवीन आंगनवाडी भवन लागत राशि 7.80 लाख के निर्माण कार्य का लोकार्पण किया, ग्राम व ग्राम पंचायत मारौरा खालसा में विधायक निधि राशि 9.50 लाख से रपटा/पुलिया के निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया। 

यहां जनता द्वारा गांव के बीच से निकले नाले पर बारिस के दिनों में आवागमन अवरूद्व होने के कारण रपटा/पुलिया के निमार्ण की मांग की जारही थी। लेकिन अब विधायक निधि से बनने जारहे रपटे/पुलिया के निमार्ण के उपरान्त ग्राम जनों का आवागमन सुलभ हो जाएगा।

विधायक भारती ने ग्राम मारोराखलसा में निर्माण कार्यो के लोकार्पण/भूमिपूजन के अवसर पर उपस्थित आरईएस विभाग के अधिकारियों, सचिव एवं रोजगार सहायक  को यहां पंचपरमेश्वर योजना के तहत डीपीआर तैयार कर शीघ्र ही सीसी रोड निर्माण करने हेतु निर्देशित किया। लोकार्पण एवं भूमिपूजन कार्यां के अवसर पर विधायक भारती के साथ आरईएस विभाग के एसडीओ श्री प्रशांत नयन, सहा.यंत्री डीके शर्मा, सरपंच दुल्हारा रामहेत आदिवासी, सरपंचत मारौरा खालसा उत्तम सिंह धाकड सहित ग्रामजन उपस्थित रहे।