लो फिर हो गई ठगी: ATM बदलकर बैंक ACCOUNT से निकाल लिए 73 हजार रूपए

शिवपुरी। आए दिन कैशलेश ट्रांजेक्शन के चलते हो रही ठगी कम होने का नाम नहीं ले रही। एक और घटना आज सुबह भारतीय स्टेट बैंक की गुरूद्वारा शाखा में रूपए निकालने गए एक युवक धर्मेंद्र बंसल के साथ वहां मौजूद ठग ने धोखे से उसका एटीएम बदल लिया और उसके खाते से 73 हजार रूपए की राशि निकाल ली। इस घटना की शिकायत पीडि़त युवक ने कोतवाली में पहुंचकर की। जिस पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार सुबह करीब 11:30 बजे राघवेंद्र नगर में  रहने वाला धर्मेंद्र पुत्र प्रेमकुमार बंसल गुरूद्वारा चौराहा पर स्थित भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम पर पहुंचा तो जहां उसका एटीएम मशीन से निकालते हुए नीचे गिर गया। जिसे वहां खड़े अज्ञात युवक ने उठा लिया और इसी दौरान एटीएम को बदलकर उसे दूसरा एटीएम थमा दिया। 

इसके बाद धर्मेंद्र बंसल जब घर पहुंचा तो उसके मोबाइल पर मैसेज आया कि उसके खाते से 20-20 हजार रूपए अर्थात कुल 40 हजार रूपए निकल गए हैं। इससे वह घबराकर बैंक पहुंचा और उसने अपने खाते की डिटेल देखी तो पता चला कि 40 हजार के अलावा 33 हजार रूपए और निकल गए हैं इस तरह से ठग ने उसके खाता नम्बर 10547314750 से 73 हजार रूपए निकाल लिए। यह सुनकर धर्मेंद्र घबरा गया और उसने अपना एटीएम देखा तो वह बदला हुआ था तुरंत ही उसने अपना एटीएम बंद कराया और कोतवाली पहुंच गया। जहां पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।