एसडीएम को ब्लेकमेल करने वालों के नाम पहुंचे पुलिस के पास, मचा हडक़ंप!

शिवपुरी। एसडीएम के कथित अशलील फोटो मामले में पुलिस ने जांच तेजी से शुरू कर दी है। जिला मुख्यालय से बाहर होने के कारण एसडीएम के बयान के लिए विवेचक रवाना हो गए हैं वही यह भी जानकारी मिली है कि एसडीएम ने उन्हें ब्लैकमेल करने वालों के नाम पुलिस को सौंपे हैं। जिससे शहर के हडकंप की स्थिति निर्मित हो गई है। हालांकि न तो पुलिस ने और न ही एसडीएम ने ब्लैकमेल करने वालों के नामों का खुलासा किया है, लेकिन सूत्र बताते हैं कि इनमें शहर के कई जाने माने वे चेहरे शामिल हैं जिन्हें किसी न किसी कारण से एसडीएम से खुन्नस थी। बकौल एसडीएम, उन पर कीचड़ उछालने वाले बख्शे नहीं जाएंगे। हांलाकि कोई भी इस मामले में ब्लेकमेल करने बालों के नाम की पुष्टि नहीं कर रहा है। 

सूत्र बताते हैं कि कोतवाली शिवपुरी इस मामले की तेजी से जांच कर रही है, लेकिन पूरी जानकारी और सूचना गुप्त रखी जा रही है। टीआई संजय मिश्रा के अनुसार कथित अशलील फोटो मामले में हर स्तर पर जांच की जाएगी और किन लोगों ने फोटो वायरल किया तथा किनने उस पर कॉमेंट किए, उन सभी को समन कर पूछताछ की जाएगी।

वहीं व्हाट्सएप ग्रुप भड़ाका पर फोटो वायरल करने वाले आरोपी शिक्षक राजेंद्र पिपलौदा ने सुरवाया थाने में मोबाइल गुम होने का आवेदन दिया। इससे स्पष्ट है कि श्री पिपलौदा फोटो वायरल करने के मामले से अपने आपको अलग कर रहे हैं और उनका कहना है कि मोबाइल गुम होने के बाद किसी ने ग्रुप पर एसडीएम का फोटो वायरल किया है।