कैबीनेट मंत्री यशोधरा ने किया नवीन जिला परिवहन कार्यालय का लोकार्पण

शिवपुरी। बदलते आधुनिक युग में जिला परिवहन विभाग ने भी अपने आधुनिक नवीन जिला परिवहन कार्यालय का भवन तैयार कर इसमें आधुनिक सुविधाओं की व्यवस्था की है यहां आने वाले वाहन चालकों के लिए जहां लायसेंस, टैक्स, परमिट, फिटनेस और विभिन्न प्रकार की सुविधाओ में अलग-अलग काउण्टरों के माध्यम से सरल सुविधा मिलेगी तो वहीं आधुनिक सुविधाओं से भी जिला परिवहन लैस होगा, यह प्रसन्नता की बात है। 

उक्त विचार प्रकट किए प्रदेश की खेल एवं युवक कल्याण धर्मस्व मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने जो चंदनपुरा के समीप जिला परिवहन विभाग के नवीन भवन का लोकार्पण कर अवलोकन करते हुए विधायक प्रहलाद भारती, कलेक्टर तरूण राठी, पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पाण्डे सहित जिला परिवहन अधिकारी विक्रमजी सिंह कंग से चर्चा करते हुए कह रही थी। इसके पूर्व कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया द्वारा जिला परिवहन विभाग के इस नवीन कार्यालय को हरा-भरा बनाने के लिए छायादार पौधों का रोपण भी किया। 

इसके पश्चात कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने नवीन परिवहन विभाग के इस भवन का पूर्ण रूप से अवलोकन किया और विभिन्न कक्षों में जन सामान्य को दी जाने वाली सुविधाओं के बारे में भी जाना। कार्यक्रम में लर्निंग लायसेंस का वितरण भी मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के सानिध्य में किया गया जहां बालिकाओं के नि:शुल्क लर्निंग लायसेंस बनाने की बात आरटीओ श्री कंग द्वारा कही गई और यहां उन बालिकाओं को लर्निंग लायसेंस वितरित भी किा गए। इसके अलावा मंच पर पहुंचते ही आरटीओ विक्रमजीत सिंह कंग द्वारा मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया, विधायक प्रहलाद भारती, कलेक्टर तरूण राठी, पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पाण्डे का पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया गया।

इस दौरान आरटीओ विक्रम जीत सिंह कंग ने यशोधरा राजे के अभिवादन में चरण वदंना भी की। जो मीडिया ने अपने कैमरे में कैद कर ली थी। कार्यक्रम समापन पर आभार प्रदर्शन आरटीओ श्री कंग द्वारा व्यक्त किया गया। कार्यक्रम में भाजपा नेता-जनप्रतिनिधि, अधिकारीगण, गणमान्य नागरिक एवं पत्रकारबन्धु मौजूद थे। यहां बता दें कि जिला परिवहन विभाग का यह नवीन भवन 3करोड़ की लागत से निर्मित किया गया है। कार्यक्रम का सफल संचालन गिरीश मिश्रा मामा द्वारा किया गया।