नपा अध्यक्ष मुन्नालाल से अभद्रता, एफआईआर दर्ज कराने कोतवाली में बैठे धरने पर, मामला दर्ज

शिवपुरी। आज हंगामें की भेंट चढ़ी नगर पालिका की परिषद की बैठक में नगर पालिका अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह से एक ठेकेदार ने अभद्रता कर दी। इस बात को लेकर परिषद की बैठक को खत्म कर पूरी परिषद उठकर सिटी कोतवाली आ गई। जहां मुन्नालाल और उनके समर्थकों ने ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग रखी। परंतु पुलिस ने इस मामले में एफआईआर न करते हुए आवेदन पर जांच के बाद मामला दर्ज करने की बात कही। जिस पर नपा अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह एफआईआर की जिद पर अडे रहे और कोतवाली में ही धरने पर बैठ गए। 

जानकारी के अनुसार आज बिना सूचना के नगर पालिका में परिषद की बैठक का आयोजन आनन-फानन में नगर पालिका द्वारा किया गया था। इस परिषद की बैठक में सरेआम भ्रष्टाचार के आरोप सीएमओ और नगर पालिका अध्यक्ष पर लगते रहे। तभी नगर पालिका में ठेकेदारी करने बाले ठेकेदार अर्पित शर्मा का मुन्नालाल कुशवाह से मुहबाद हो गया। यह मुंहबाद इतना बढ़ गया कि अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह ने ठेकेदार को अंदर आने पर सवाल उठाए। जिसपर ठेकेदार ने परिषद की बैठक में मुन्नालाल के रिश्तेदारों के होने की बात की। 

इसी बीच दोनों के बीच अभद्रता हो गई। इसी के चलते नगर पालिका की परिषद की बैठक को छोडक़र सभी कोतवाली आ गए और ठेकेदार पर मामला दर्ज कराने की मांग करने लगे। इस मामले में पुलिस ने आवेदन लेकर जांच करने की बात कही तो मुन्नालाल भडक़ गए और एफआईआर की मांग को लेकर थाने में ही धरने पर बैठ गए। पुलिस ने नपाध्यक्ष और उनके साथियों को समझा-बुझाकर धरने से उठाया और जांच के बाद ठेकेदार अर्पित शर्मा पर आईपीसी की धारा 294,506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।