पंच परमेश्वर योजना में सीसी रोड़ बनाने के कलेक्टर ने निर्देश

शिवपुरी। जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्रीमती नीतू माथुर ने पंच-परमेश्वर योजना की राशि से सी.सी.रोड बनाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जिन ग्रामों में सीसी रोड नहीं बनी है। उन ग्रामों में सीसी रोड़ का कार्य शुरू कर समय-सीमा में पूर्ण करें। किसी भी स्थिति में कार्य में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। 

मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्रीमती नीतू माथुर ने उक्त आशय के निर्देश आज कम्युनिटी हॉल शिवपुरी में पोहरी एवं शिवपुरी के जनपद पंचायतों के ग्राम पंचायतों के सरपंच-पंच एवं सचिवों के प्रशिक्षण कार्यक्रम में दिए। श्रीमती माथुर ने प्रशिक्षण को संबोधित करते हुए सभी सरपंच एवं सचिवों को निर्देश दिए कि पंच-परमेश्वर योजना के तहत सीमेंट, कंक्रीट सड़क का कार्य शुरू करें। 

उन्होंने कहा कि इस कार्य में लापरवाही बर्दास्त नही की जाएगी। उन्होंने कहा कि ऐसे पंच एवं सरपंच जो पंच परमेश्व योजना के तहत सड़क बनने के कार्य में रूचि नहीं ले रहे है। उन ग्राम पंचायतों की राशि अन्य ग्राम पंचायतों को दी जाकर संबंधित सरपंच एवं सचिव के विरूद्ध कार्यवाही की जाएगी। प्रशिक्षण कार्यक्रम में संबंधित अधिकारी भी उपस्थित थे।