कोचिंग पढ़ाने वाले 6 मास्साब सस्पेंड, अंचल में अभी भी नहीं आ रहे बाज

शिवपुरी। कलेक्टर तरूण राठी द्वारा शिक्षा के नाम पर अपनी दुकान चला रहे 6 शिक्षकों को सस्पेंड करने के बाद भी उक्त शिक्षक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। शहर में संचालित कोचिंग सस्थांनों पर जरूर कलेक्टर की कार्यवाही का असर दिखा है। परंतु अचल में उक्त शिक्षक कोचिंगों के नाम पर छात्रों को चूना लगाने से बाज नहीं आ रहे है। यह कार्यवाही कलेक्टर तरूण राठी ने डीपीसी की रिपोर्ट पर की है। 

इस कार्रवाई की जद में गोविंद धाकड और गोविंंद धाकड़ जो कि शहर में कृष्णा कोंचिंग के नाम से अपनी दुकान संचालित करते हुए प्राथमिक विद्यालय पाटनपुरा में पदस्त थे, मुकेश मिश्रा,उत्कृष्ट विद्यालय शिवपुरी, लीलाधर शर्मा, मुढ़ैरी, विष्णु कुशवाह, खरई तेंदुआ, दयानंद वर्मा, महलौनी शामिल है। गौरतलब है कि 14 जुलाई को डीपीसी के द्वारा कलेक्टर के निर्देश पर गठित की गई टीम ने एक साथ शहर में 7 जगहों पर छापे मार कर इस कार्रवाई को अंजाम दिया था। इस सबंंध में कलेक्टर का रूख काफी शक्त दिखाई दिया है। कलेक्टर ने कहा कि जब तक उक्त शिक्षक अपनी दुकानें बंद नहीं करैंगे तब तक यह कार्यवाही जारी रहेगी। 
यहां बता दे कि शिवपुरी शहर के अलाबा ग्रामीण अंचल में भी उक्त शिक्षा के माफियाओं द्वारा अपनी-अपनी कोंचिग संचालित की जा रही है। जिन तक प्रशासन अभी नहीं पहुंच पाया है। ग्रामीण अंचल बैराड़, पोहरी, कोलारस, खनियाधाना, करैरा, पिछोर, खतौरा सहित कई जगह अभी भी कलेक्टर के आदेश को इन माफियाओं ने ठेंगा दिखा रखा है। जब तक टीम इनकी कोचिंगों पर पह पहुंचने की प्लानिंग करती हे। तब तक कोचिंग में ताला डल जाता है।