यशोधरा राजे का शिवपुरी दौरा कल,यह रहा दौरा कार्यक्रम

शिवपुरी। खेल एवं युवा कल्याण, धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया 21 जून को एक दिवसीय भ्रमण कार्यक्रम के दौरान अनेको कार्यक्रमों में भाग लेंगी। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार श्रीमती सिंधिया 21 जून को प्रात: 06.30 बजे से 08 बजे तक सरस्वती विद्यापीठ विद्यालय फतेहपुर में योग दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित योगा कार्यक्रम में भाग लेंगे। प्रात: 09.30 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक शिवपुरी जलावर्धन योजना के तहत मड़ीखेड़ा में इन्टैकबैल, फिल्टर प्लांट, खूबत घाटी पर चल रहे पाईप लाईन के कार्य का अवलोकन करेंगी।

दोपहर 12.30 बजे से 02 बजे तक नगर में नाला सफाई एवं शेष निर्माणाधीन सडक़ों का निरीक्षण जिसमें राजेश्वरी रोड़ की पुलिया के चल रहे कार्य का अवलोकन, राजेश्वरी रोड़ का निरीक्षण, ठण्डी सडक़ नाले का निरीक्षण, महावीर नगर पर नाला सफाई कार्य और रामपुर दरवाजे के पास नाला सफाई कार्य का अवलोकन करेंगी। दोपहर 02 बजे से 02.15 बजे तक का समय आरक्षित रहेगा।

दोपहर 02.15 से 03.15 के बीच टोंगरा पाली मार्ग (टाउन पोर्सन) चल रहे सडक़ निर्माण कार्य का अवलोकन, बायपास रोड़ से रेलवे स्टेशन मार्ग पर चल रहे निर्माण कार्य का अवलोकन करेंगी। अपराह्न 03.15 से 04.45 बजे के बीच कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में शिवपुरी जलावर्धन योजना, पीडब्ल्यूडी एवं नगर पालिका की सडक़ो की प्रगति, नाला सफाई कार्य, सफाई कर्मचारियों से सफाई संबंधी जानकारी की समीक्षा की जाएगी।