नेताजी एक भी कुत्ता पकडे और पाये 21 हजार का नगद ईनाम

शिवपुरी। आम आदमी का एक नए तरिके का अभियान, कुत्ता पकडो अभियान। इस अभियान में अब ईनाम भी घोषित हो चुका है। नपा के कर्मचारी ने यह दावा किया है कि नेताजी ने एक भी कुत्ता नही पकडा है बल्कि कुत्ते के साथ सैल्फी ली है,और प्रेस नोट मेल कर ​दिए है।

नगर पालिका परिषद शिवपुरी के पार्क प्रभारी एवं आवारा पशुओं को पकडऩे की मुहिम में लगे करनसिंह का कहना है कि समाचार पत्रों में आम आदमी पार्टी द्वारा कहा गया है कि उनके द्वारा कुत्ता पकड़ो अभियान चलाया जा रहा है और उनके द्वारा आवारा कुत्ते पकड़े जा रहे हैं जो सरासर गलत है। 

करनसिंह का साफ कहना है कि कोई भी आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता बोरे में इस तरह आवारा कुत्ते को पकड़कर बताए वो अपनी तनख्वाह में से 21 हजार रुपए नगद देगें। उनका यह भी कहना है कि यदि वह ऐसा न कर पाए तो हमारे कर्मचारियों को 11 हजार रुपए दें। 

पार्क प्रभारी का कहना था कि आज समाचार पत्रों में इस बात को प्रमुखता से प्रकाशित किया गया कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता कुत्ता पकड़ो अभियान चलाकर शहर के आवारा कुत्तों को पकड़कर जंगल में छोड़ रहे हैं।

जबकि यह अभियान नगर पालिका द्वारा चलाया जा रहा है और इसमें नगर पालिका के दर्जनभर से अधिक कर्मचारी प्रतिदिन कुत्ते ही नहीं बल्कि अन्य आवारा जानवरों को पकड़कर शहर से बाहर कर रहे हैं। उसका कहना है कि इस तरह के भ्रामक समाचार प्रकाशित होने से हमारे कर्मचारियों का मनोबल गिरता है।