शकुंलता खटीक ने अग्रिम जमानत के लिए लगाई अर्जी,19 को होगी सुनवाई

करैरा। जिले के करैरा थाना क्षेत्र में बीते 8 जून को मुख्यमंत्री का पुतला दहन और थाना प्रभारी से अभ्रदता, मारपीट के मामले में पुलिस द्वारा मामला दर्ज किए जाने के बाद से फरार विधायक शकुंतला खटीक ने बीते रोज अपर सत्र न्यायालय करैरा में जमानत के लिए आवेदन पेश किया है। इस मामले की सुनवाई कोर्ट में 19 जून को होगी। यह आवेदन विधायक शकुंतला खटीक ने अपने अभिभाषक के माध्यम से दिया है। इस आवेदन को लेकर शकुंतला खटीक के समर्थकों में सुगबुगाहट की स्थिति बन गई है। अब समर्थकों की नजर 19 तारीक पर टिक गई है। वही विरोधी भी इस मामले में अग्रिम जमानत नहीं मिलने की अर्जी लगाने की फिराक में जुट गए है। 

यह था मामला-
8 जून को शिवपुरी जिले के करैरा विधानसभा क्षेत्र से विधायक शकुंतला खटीक ने मंदासौर में हुई किसानों की मौत को लेकर मुख्यमंत्री के पुतले का दहन किया था। पुतले को आग लगाने के दौरान पुलिस ने फायरबि ग्रेड से उक्त पुतले को बुझा दिया। इस बात से विधायिक भडक़ गई और अपने समर्थकों को मिट्टी का तेल डालकर थाने में आग लगाने के लिए उकसाने का प्रयास करने लगी। यह बात मीडिया में महत्वपूर्ण मुद्दे के रूप में सामने आई और इस घटना के सबंध में एक के बाद एक लगातार तीन विडियों सोशल मीडिया पर आ गए। 

जिसमें सबसे लास्ट बीडियों में विधायक शकुंतला खटीक अपने समर्थकों के साथ जा रही थी। उनके साथ आईपीएस अनुराग सुजानिया भी जा रहे थे। तभी अचानक विधायक अपना संतुलन खो बैठी और दौडकऱ टीआई संजीव तिवारी के साथ मारपीट करते हुए झूमाझटकी करने लगी थी।