अतिथि शिक्षिका हत्याकांड: अनिल की अनिल की स्टूडेंट रही है सपना

शिवपुरी। इंदार थाना क्षेत्र के ग्राम खतौरा में बुधवार की दोपहर अतिथि शिक्षिका की मौत के बाद कई चौकाने वाल तथ्य सामने आ रहे है। बताया यह जा रहा है कि मृत शिक्षिका के शरीर पर गंभीर चोटो के निशान पाए गए है। प्रथम दृष्टया यह मामला हत्या का लग रहा है लेकिन आरोपी भाजपा नेता है अत: पुलिस पोस्टमार्टम रिर्पोट का इंतजार कर रही है लेकिन क्षेत्र की चर्चित लव स्टोरी में भी कई खबरे सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि मृत अतिथि शिक्षिका सपना यादव उम्र 21 साल अपनी उम्र से दोगुने शिक्षिक अनिल यादव उम्र 40 वर्ष से मंदिर में शादी कर चुकी थी। इस लव स्टोरी में खास बात यह रही कि प्रेमी शिक्षक अनिल यादव इमलावदी के शासकीय स्कूल में लगभग 15 वर्षो से शिक्षक है। बताया जा रहा है कि सपना अनिल की स्टूडेंट रही थी। पिछले वर्ष ही अनिल यादव ने ही सपना यादव को इमालवदी के इसी स्कूल में अतिथि शिक्षक के पद पर रखवाया था। कुल मिलाकर यह कि अनिल यादव की सपना स्टूडेंट रही थी अनिल की कृपा से इस सपना अतिथि शिक्षक बनी थी। 

ऐसा नही है कि इस लव स्टोरी को किसी जानकारी नही थी। पूरे इमालवदी क्षेत्र में इस लव स्टोरी के चर्चे थे। प्रेमी अनिल यादव की शादी हो चुकी थी वह 2 बच्चों का बाप है लेकिन प्यार को पाने की चाह में उसने अपनी बीबी को छोड दिया था लेकिन अनिल के परिजन सपना को स्वीकार नही कर रहे थे।

बताया यह भी जा रहा है कि सपना गर्भवती थी। अभी पोस्टमार्टम रिर्पोट आने के बाद ही पुलिस किसी नतीजे पर पहुचेंगी कि सपना की हत्या कैसी हुई और इस हत्या के कारण रहे है। पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी कहने से इंकार कर रही है। 

युवती के पिता का आरोप ऑपरेशन कराने बना रहा था दबाव
मृत युवती सपना के पिता दुर्गेश यादव का कहना है कि उनकी बेटी ने उन्हें बताया था कि अनिल उससे ऑपरेशन कराने को बोल रहा है। अनिल का सपना से कहना था कि यदि तुम ऑपरेशन करा लोगी तो वह उसे अपने साथ अच्छे से रखने तैयार है अन्यथा की स्थिति में नहीं। संभवत: इसी बात को लेकर इन लोगों ने उसकी हत्या की है। 

इनका कहना है
हमने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है, मृत युवती के शरीर पर गंभीर चोट के निशान हैं जो यह बता रहे हैं कि मृतिका के साथ मौत से पहले मारपीट की गई है। मृतिका की मौत मारपीट से हुई है या उसने आत्महत्या की है पीएम रिपोर्ट के बाद क्लीयर हो जाएगा। पहले परिजन लाश नहीं ले रहे थे परंतु कार्रवाई के आश्वासन के बाद लाश ले ली है।
सत्येन्द्र भदौरिया
एएसआई