ITBP जवान की पत्नि ने लगाई फांसी, मायके वालों ने ससुरालियों को पीटा

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के लालमाटी क्षेत्र में निवासरत एक आईटीवीपी के जवान की पत्नि ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद महिला के परिजन फिल्मी अंदाज में कारों से आए और आईटीवीपी के जवान के परिजनों के साथ मारपीट कर दी। इस घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल निर्मित हो गया। पुलिस ने बमुश्किल स्थिति को काबू में किया। 

जानकारी के अनुसार लालमाटी क्षेत्र में निवासरत माला पत्नि माधव जाटव उम्र 22 वर्ष निवासी झांसी की शादी दो वर्ष पूर्व आईटीवीपी में पदस्थ माधव जाटव के साथ हुई थी। आज युवती ने अपने ही घर में फांसी लगा कर आत्म हत्या कर ली। इस घटना की सूचना मिलते ही युवती के परिजन फिल्मी अंदाज में कारों से शिवपुरी आये और युवती की ससुराल बालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए मारपीट कर दी। बमुश्किल पुलिस ने हालात को कंट्रोल किया। माला के पिता आंनद जाटव ने आरोप लगाते हुए बताया है कि उन्होंने माला की शादी दो वर्ष पूर्व की थी। जिस पर अपने हिसाब से दहेज दिया था। 

उसके बाद आज माला का फोन आया कि उसके ससुर उसे शराब पीकर परेशान करते है। जिसपर आंनद ने ससुर से बात की तो ससुर ने कहा कि माला कोई भी काम नहीं करती। परिजनों का आरोप है कि उनकी माला की ससुरालजनों ने हत्या की है। उसके बाद परिजन महिला की लाश को नहीं उठाने दे रहे। पुलिस ने परिजनों को समझाया तब कही पुलिस लाश को लेकर पीएम हाउस पहुंची है।