मरीज से मिलने गए गल्ला व्यापारी को जिला पंचायत अध्यक्ष के रिश्तेदार ने पीटा

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के  विजयपुरम कॉलोनी में बीते रोज दोपहर अपने बीमार दोस्त का हाल चाल पूछने गए गल्ला व्यापारी के साथ पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष के  रिश्तेदार ने जमकर मारपीट कर दी। जिससे गल्ला व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गया है। 

जानकारी के अनुसार विष्णु मंदिर के पीछे निवासरत घनश्याम बंसल गल्ला व्यापारी है कल दोपहर लगभग 2:45 बजे वह अपने बीमार मित्र गिर्र्राज मंगल निवासी विजयपुरम कॉलोनी का हाल चाल पूछने  गिर्र्राज मित्तल और यश तोमर के साथ गए थे। जहां पहले से ही आरोपी विनोद गुप्ता अपने भतीजे के साथ मौैजूद था। 

श्री बंसल के वहां पहुंने पर आरोपी ने उन पर तंज कसने शुरू कर दिए। जब श्री बंसल ने उसकी बात पर ध्यान नहीं दिया तो आरोपी ने गाली गलौंच शुरू कर दी। जिस पर श्री बंसल ने आपत्ति जतार्ई तो आरोपी ने आव देखा न ताब वहां रखे एक लोहे के पार्ईप से उन पर हमला बोल दिया। 

इस घटना में श्री बंसल के हाथ और सिर पर गंभीर चोट आर्ई अचानक हुए हमले से वह घायल हो गए और उनके सिर से खून निकलने लगा यह देख आरोपी ने उन्हें धमकी दी कि वह पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष का रिश्तेदार है और उनका इतना रसूक है कि वह हर असंभव कार्र्य को भी संभव बना देते हैं अगर उसने इस घटना की शिकायत थाने में की तो वह उसे जान से मार देगा। इसके बाद आरोपी वहां से भाग गया। 

बाद में घायल अवस्था में श्री बंसल कोतवाली पहुंचे जहां उनके पहुंचने से पूर्व मामले को निपटाने के लिए पुलिस पर दवाब के लिए फोन आना शुरू हो गए। लेकिन पुलिस ने श्री बंसल की स्थिति को देखकर मामले में निष्पक्षता दिखार्ई और स ाी दवाबों को दरकिनार कर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया। 

कोतवाली क्षेत्र के विजयपुरम कॉलोनी में कल दोपहर अपने बीमार मित्र का हाल चाल जानने पहुंचे गल्ला व्यापारी घनश्याम बंसल के साथ पूर्र्व जिला पंचायत अध्यक्ष के रिश्तेदार विनोद गुप्ता ने लोहे के पाईप से हमला बोल दिया। जिससे श्री बंसल के सिर और हाथ में गंभीर चोट आर्ई है। 

इसमें इस पूरे मामले में पूर्र्व जिला पंचायत अध्यक्ष का डर दिखाकर आरोपी विनोद गुप्ता  ने दिन भर फरियादी पर राजीनामा और पुलिस पर क्रॉस प्रकरण दर्ज करने का दवाब बनाया, लेकिन पुलिस ने उक्त मामले में निष्पक्षता दिखाते हुए आरोपी विनोद गुप्ता के खिलाफ भादवि की धारा 323, 294, 506 का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया।