नशे के खिलाफ आम आदमी पार्टी करेगी विरोध प्रदर्शन

शिवपुरी। आम आदमी पार्टी द्वारा युवाओं को पार्टी से जोडऩे के साथ-साथ उन्हें नशे से दूरी बनाए रखने के लिए पार्टी द्वारा नशा विरोधी अभियान चलाया जाएगा। आप पार्टी के जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा ने बताया कि शहर का युवा नशे की गिरफ्त में है कहीं सुलोचन, कहीं गांजा, हेरोईन, स्मैक, अफीम और रासायनिक नशे के शिकार युवाओं को नशे से मुक्त कराने के लिए आम आदमी पार्टी सक्रिय रहकर कार्य करेगी। 

आप पार्टी के कार्यकर्ता विभिन्न वार्डों में भ्रमण कर ऐसे नशे में दवाओं को युवाओं को ढूंढकर उन्हें नशे के कारण और उपाय बताऐंगें ताकि वह नशे से दूर होकर अपने जीवन को विकास की मुख्य धारा में ला सके। नशे के कारण युवाओं के माता-पिता के अलावा पूरा परिवार और समाज भी दूषित होता है ऐसे में उन युवाओं केा इस नशे से बाहर लाने के लिए आप पार्टी सक्रिय रूप से कार्य करेगी और वार्डों का भ्रमण कर नशाखोरी को दूर कराने के लिए कार्य करेगी। 

आप पार्टी जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा के अनुसार संपूर्ण प्रदेश के 51 जिलों में एनडीपीएस एक्ट में प्रतिबंधित नशे जिसमें गांजा, स्मैक और रासायनिक नशे को रोकने के लिए कार्य किया जाएगा। उन्होंने आरोप लगाया कि नशे के इस कारोबार को पुलिस का संरक्षण प्राप्त है यही कारण है कि युवाओं बढ़ता नशा उन्हें नजर नहीं आता, वहीं मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सरकार वर्ष 2018 चुनाव में शराब माफियाओं, गांजा और अन्य प्रतिबंधित नशा माफियाओं को प्रोत्साहित कर नशे के बदले वोट की पॉलिसी पर निर्भर होकर कार्य कर रही है। 

इसे आम आदमी पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी और ऐसे नशाखोरों को नशे से मुक्त कराएगी। यदि पुलिस प्रशासन और राज्य सरकार प्रतिबंधित नशा विक्रेताओं की गिरफ्तारियां कर जेल नहीं भेजती है तो व्यापक आन्दोलन होगा और नशे का गुलामी जकड़ में फंसे युवाओं को आम आदमी पार्टी बाहर निकाल फेकेंगी।