ससुर की हत्या की धमकी देकर जीजा ने साली से किया बलात्कार

शिवपुरी। देहात थाना क्षेत्र के गौशाला में रहने वाली एक 15 वर्र्षीय बालिका के साथ उसके जीजा ने ससुर को मारने की धमकी देकर बलात्कार कर दिया आरोपी पीडि़ता को रात्रि एक बजे घर बार्ईक पर बैठाकर हवार्ई पट्टी ले गया था और उसका बलात्कार कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार 15 वर्र्षीय बालिका का जीजा राजू लोधी अमोला के सिरसौद कस्बे में निवास करता है। विगत 13 अप्रैल को आरोपी ने मोबार्ईल से अपनी साली को फोन लगाया और उससे कहा कि वह आज रात 1 बजे घर से बाहर निकल आए वह उसे अपने साथ ले जायेगा। 

उस समय पीडि़ता ने आरोपी से इन्कार कर दिया लेकिन दूसरे दिन आरोपी ने फिर फोन लगाकर कहा कि अगर वह आज घर से बाहर नहीं आर्ई तो वह उसके पिता को जान से मार देगा। आरोपी की इस धमकी से बालिका घबरा गर्ई और रात्रि में वह आरोपी के कहे अनुसार उसके साथ जाने को तैयार हो गई। 

आरोपी उसे अपनी बाईक पर बैठाकर हवार्ई पट्टी ले गया जहां आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया और उसे छोड़कर भाग गया। घटना के बाद पीडि़त बालिका अपने घर पहुंची और आरोपी जीजा की करतूत परिजनों को बतार्ई बाद में परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे जहां पुलिस ने उसके खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया।