पुलिस परिवार परामर्श में तीन टूटे परिवारों में हुई सुलह

शिवपुरी। परिवार परामर्श केन्द्र के आज के शिविर में परामर्श दाताओं के प्रयास से तीन बिछड़े पति-पत्नी को एक करने में सफलता प्राप्त हुई वहीं अन्य प्रकरणों को अगली सुनवाई के लिये तारीख दी गई है।

आज रविवार को नवीन पुलिस कंट्रोल रूम मै परिवार परामर्श केन्द्र शिवपुरी में 8 केसों को प्रस्तुत किये गये इनमें परामर्श दाताओं ने अपने परामर्श और समझाइश से तीन केसों में बिछड़े हुये दंपत्ति को पुन: एक साथ रहने और नया जीवन शुरु करने पर आपसी रजामंदी से सहमत किया।

वहीं इसमें शिवपुरी का केस सबसे उलझा हुआ केस था मगर अंत में दोनों पति-पत्नी साथ रहने पर राजी हो गये वहीं  शिवपुरी के एक अन्य केस मे पति ने ही पत्नी के खिलाफ केस हेतु आवेदन दिया था, मगर काउंसलरों की मेहनत और समझाइश से वे आज एक साथ रहने को सहर्ष तैयार हो गये। 

तीनों दंपत्ति एक साथ अपने-अपने घरों को रवाना हुये। पिछली काउंसलिंग में पड़ोरा गांव का एक केस में समझौता कराया गया था वह आज उपस्थित हुआ था और पति-पत्नी दोनों ही बेहद खुश थे। 

इस अवसर पर एएसपी कमल मौर्य, जिला महिला सशक्तिकरण अधिकारी ओपी पांडे, परिवार परामर्श केन्द्र के जिला संयोजक आलोक एम इन्दौरिया, इंस्पेक्टर आराधना डेविस सहित बिन्दु छिब्बर, उमा मिश्रा, रवजीत ओझा, मृदुला राठी, प्रीति जैन, स्नेहलता शर्मा, गुंजन अजय खेमरिया, भरत अग्रवाल, डॉ. इकवाल खान, समीर गांधी, राकेश शर्मा, डॉ.विजय खन्ना, मथुरा प्रसाद, एचएस चौहान, राजेन्द्र राठौर, संतोष शिवहरे, राहुल गंगवाल, नरेश गौंडल परामर्श हेतु उपस्थित थे।